Imran Khan ने Opposition पर निशाना साधने के लिए शेयर की Bollywood Film ‘Inquilaab’ की क्लिप, पर हो गए ट्रोल
Advertisement

Imran Khan ने Opposition पर निशाना साधने के लिए शेयर की Bollywood Film ‘Inquilaab’ की क्लिप, पर हो गए ट्रोल

कुछ सोशल मीडिया यूजर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर तंज कसते हुए उन्हें याद दिलाया कि कुछ दिन पहले वो बॉलीवुड के नैतिक पतन की बात कर रहे थे और अब अपने विपक्षियों पर निशाना साधने के लिए उसी की फिल्म का इस्तेमाल कर रहे हैं.

फाइल फोटो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. एक तरफ विपक्ष ने उनके खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है, तो दूसरी तरफ कट्टरपंथी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (Tehreek-e-Labbaik Pakistan) ने उनकी नाक में दम कर रखा है. ऐसे में इमरान ने अपने दर्द को बयां करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) की एक क्लिप शेयर की. हालांकि, इस क्लिप को लेकर भी बवाल हो गया और बाद में उन्हें अपनी पोस्ट डिलीट करने को मजबूर होना पड़ा. 

  1. विपक्ष के निशाने पर रहे हैं इमरान खान
  2. कट्टरपंथी संगठन भी बढ़ाए हुए है परेशानी
  3. ट्रोल होने के बाद क्लिप को किया डिलीट 
  4.  

Imran ने Caption में ये लिखा 

इमरान खान ने अपने खिलाफ साजिशों का पर्दाफाश करने के लिए बॉलीवुड की फिल्म इंकलाब (Inquilaab) की क्लिप शेयर की थी, जिसमें कादर खान (Kader Khan) अपनी पार्टी के नेताओं को सत्ता पाने के गलत रास्ते बताते नजर आते हैं. इस क्लिप के कैप्शन में इमरान ने लिखा कि भ्रष्ट माफिया पहले दिन से उनकी सरकार गिराने के लिए इसी तरह की साजिश रच रहा है. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इस क्लिप के माध्यम से यह कहना चाह रहे थे कि उनकी सरकार के खिलाफ जो कुछ हो रहा है वो विरोधियों की उनके खिलाफ साजिश है. 

ये भी पढ़ें -China को सता रहा डर: Corona के बढ़ते मामलों के बीच Border पर किसी कार्रवाई को अंजाम दे सकता है India

क्या है Video Clip में?

वीडियो क्लिप में कादर खान कहते हैं, 'यह किसी गीता में नहीं लिखा है कि जो सरकार चल रही है, उसे हमेशा रहना चाहिए. हमें भी सरकार बनाने का पूरा हक है. इसके लिए हमें चुनाव जीतना होगा. इसके लिए हमें वोट हासिल करने होंगे और इसके लिए हमें जनता का विश्वास हासिल करना होगा. जनता का विश्वास जीतने के लिए हमें सरकार से जनता का विश्वास हटाना होगा और इसके लिए हमें ऐसा माहौल तैयार करना होगा कि लोग थक-हारकर किसी को भी बिठाने को तैयार हो जाएं’.

Users ने कसा PAK PM पर तंज

इमरान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह क्लिक शेयर की थी. उन्हें शायद उम्मीद नहीं होगी कि इसके लिए भी लोग उन्हें निशाना बनाना शुरू कर देंगे. कुछ सोशल मीडिया यूजर ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए उन्हें याद दिलाया कि कुछ दिन पहले वो बॉलीवुड के नैतिक पतन की बात कर रहे थे और अब अपने विपक्षियों पर हमले के लिए उसी की फिल्म का इस्तेमाल कर रहे हैं. अपना मजाक उड़ता देख इमरान खान ने कुछ ही देर में पोस्ट डिलीट कर दी. हालांकि, उसके बाद भी लोग उन्हें निशाना बनाते रहे.     

 

Trending news