close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब किसी ने नहीं दिया भाव तो अब विश्‍व बिरादरी के सामने ऐसे गिड़गिड़ाए इमरान खान

जम्‍मू कश्‍मीर मुद्दे पर बुरी तरह बौखलाया पाक अब पूरी दुनिया में भारत की शिकायत करता घूम रहा है. ये बात और है कि उसे अब तक कहीं से मन मुताबिक समर्थन नहीं मिला है. खिसियाकर उसने भारत से अपने सभी व्‍यापारिक संबंध तोड़ लिए हैं.

जब किसी ने नहीं दिया भाव तो अब विश्‍व बिरादरी के सामने ऐसे गिड़गिड़ाए इमरान खान

नई दिल्‍ली: जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाने और धारा 370 के प्रावधानों को बदलने के भारत सरकार के फैसले ने पाकिस्‍तान को सन्‍न कर दिया है. बुरी तरह बौखलाया पाक अब पूरी दुनिया में भारत की शिकायत करता घूम रहा है. ये बात और है कि उसे अब तक कहीं से मन मुताबिक समर्थन नहीं मिला है. खिसियाकर उसने भारत से अपने सभी व्‍यापारिक संबंध तोड़ लिए हैं. इसका खामियाजा उसी को भुगतना पड़ रहा है. अब पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्विटर अपना रोना रोया है.

रविवार को इमरान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्‍होंने संघ पर आरोपों की बौछार करते हुए लिखा, मैं आरएसएस की विचारधारा से डरा हुआ हूं. ये बिल्‍कुल नाजी विचारधारा की तरह है. उन्होंने लिखा आरएसएस की विचारधारा के कारण कश्मीर में कर्फ्यू देख रहे हैं. उन्‍होंने तो यहां तक कहा कि ये मामला धीरे धीरे पाकिस्‍तान तक पहुंच जाएगा.

कश्मीर में अगले 7 दिन सरकार के लिए 'अग्नि परीक्षा', PM मोदी के 'विशेष दूत' ने संभाली कमान

इमरान को करारा जवाब देते हुए बीजेपी नेता राम माधव ने कहा, इससे पता चलता है कि दुनिया भर में आतंक फैलाने वाला पाकिस्तान कितना बौखला गया है. दुनिया को पाकिस्तान पोषित आतंकवाद से चुनौती है, भारत से कोई खतरा नहीं है. उन्होंने कहा कि हमने जिन्ना की दो राष्ट्र और शेख अब्दुल्ला की तीन राष्ट्र के सिद्धांत को खत्म किया है. उन्होंने इमरान पर सवाल दागते हुए कहा कि क्या वह पाकिस्तान में धार्मिक अतिवाद को खत्म करेंगे.

बता दें कि पाकिस्‍तान को अब तक कश्‍मीर के मुद्दे पर अमेरिका, चीन और रूस ने समर्थन नहीं दिया है. यहां तक कि किसी भी मुस्‍ल‍िम मुल्‍क ने भी पाकिस्‍तान को तवज्‍जो नहीं दी है. सउदी अरब ने भी पाकिस्‍तान को इस मुद्दे पर समर्थन नहीं दिया है.