भारत के साथ तल्ख रिश्तों के बीच अब वर्ल्ड कप ने उड़ाई पाकिस्तान PM इमरान खान की नींद

क्रिकेट से राजनीति में आए इमरान ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी और अन्य आला अधिकारियों के साथ हुई बैठक में राष्ट्रीय टीम की चयन प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए.

भारत के साथ तल्ख रिश्तों के बीच अब वर्ल्ड कप ने उड़ाई पाकिस्तान PM इमरान खान की नींद
क्रिकेट से राजनीति में आए इमरान ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के के साथ हुई बैठक में राष्ट्रीय टीम की चयन प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए.

कराची : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान ने इंग्लैंड में होने वाले आगामी विश्व कप के लिए टीम की तैयारियों पर चिंता जाहिर की है. क्रिकेट से राजनीति में आए इमरान ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी और अन्य आला अधिकारियों के साथ हुई बैठक में राष्ट्रीय टीम की चयन प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए.

पाकिस्तान को 1992 में इमरान ने दिलाया था विश्व कप
पाकिस्तान को 1992 में विश्व कप दिलाने वाले इमरान ने कहा कि पीसीबी को राष्ट्रीय खिलाड़ियों की चयन प्रक्रिया में सुधार करके विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ टीम भेजनी चाहिए.

पाकिस्तान की टीम में इन खिलाड़ियों को दिया गया है आराम
कप्तान सरफराज अहमद, फखर जमान, हसन अली, बाबर आजम, हसन अली और शाहीन शाह अफरीदी को आराम देने के अलावा, चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन ने दूसरे मैच के बाद ऑलराउंडर फहीम अशरफ को वापस भेजने का फैसला किया. पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा, "मणि ने प्रधानमंत्री को आश्वासन दिया कि बोर्ड यह सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास कर रहा है कि राष्ट्रीय टीम के लिए चयन प्रक्रिया बेहतर हो."

अधिकारी ने कहा कि इमरान ने पीसीबी अधिकारियों से यह भी कहा कि वे यह सुनिश्चित करने की दिशा में काम करें कि अगले साल पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के सभी मैच कराची और लाहौर में ही नहीं बल्कि पूरे देश में आयोजित किए जाएं.