close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कराची में मीका सिंह के शो में पहुंचे थे ISI के अधिकारी और दाऊद के रिश्तेदारः खुफिया सूत्र

इस कार्यक्रम का आयोजन कराची के डिफेंस हाउसिंग कॉलोनी के एक आलीशान बंगले (23, बीच एवेन्यू, फेज़-3) में किया गया था और बता दें कि इस जगह से दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम और उसके खासम खास गुर्गे छोटा शकील का घर भी ज्यादा दूर नहीं है.  

कराची में मीका सिंह के शो में पहुंचे थे ISI के अधिकारी और दाऊद के रिश्तेदारः खुफिया सूत्र
फाइल फोटो

मुंबईः बॉलीवुड गायक मीका सिंह के कराची में हुए शो के बारे में भारतीय खुफिया एजेंसियों को अहम जानकारी मिली है. 8 अगस्त को पाकिस्तान के कराची में आयोजित 'मीका सिंह नाइट' कार्यक्रम के मेहमानों की सूची में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के कई आला अधिकारियों और अंडरवर्ल्ड डाॅन दाऊद इब्राहीम के रिश्तेदारों के नाम शामिल थे.

दरअसल पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज़ मुशर्रफ के चचेरे भाई अदनान असद ने अपनी बेटी की मेहंदी की रसम के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम का आयोजन कराची के डिफेंस हाउसिंग कॉलोनी के एक आलीशान बंगले (23, बीच एवेन्यू, फेज़-3) में किया गया था और बता दें कि इस जगह से दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम और उसके खासम खास गुर्गे छोटा शकील का घर भी ज्यादा दूर नहीं है.  

भारतीय खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम के मेहमानों में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के पूर्व चीफ अहमद शुजा पाशा भी शामिल थे. अदनान असद की बीवी अंजुम असद की पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ किस तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पाकिस्तान में अदनान असद का कितना रसूक है.

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से नजदीकी के चलते ही अदनान असद,  भारतीय सिंगर मीका सिंह और उनके 14 क्रू मेंबर्स के लिए वीजा हासिल कर पाए. सूत्रों के मुताबिक कार्यक्रम से पहले मिका सिंह और अन्य लोगों ने पहले लाहौर में किसी बड़े सरकारी नुमाइंदे से मुलाकात की और उसके बाद 8 तारीख को इस कार्यक्रम में परफॉर्म किया.

अदनान असद ने परवेज मुशर्रफ के कार्यकाल में एक टिशु पेपर मैन्युफैक्चर से अरबपति बिजनेसमैन बनने की बड़ी छलांग लगाई. अदनान के कई क्रिकेटर्स के साथ नजदीकी संबंध बताए जाते हैं जिसमें से जावेद मियांदाद एक है. गौरतलब है कि जावेद मियांदाद दाऊद इब्राहिम के समधी है. दाऊद की बेटी माहरूख का निकाह जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद से हुई है.