close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

LoC पर पाकिस्‍तान ने की गोलाबारी तो उसे मुंह की खानी पड़ी, भारत ने 4 सैनिक किए ढेर, कई PAK बंकर भी तबाह

बताया जा रहा है कि फायरिंग की आड़ में पाकिस्‍तान भारत में घुसपैठ की लगातार कोशिश कर रहा है.

LoC पर पाकिस्‍तान ने की गोलाबारी तो उसे मुंह की खानी पड़ी, भारत ने 4 सैनिक किए ढेर, कई PAK बंकर भी तबाह

नई दिल्‍ली : कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद से बौखलाया पाकिस्‍तान अब सीमा पर संघर्षविराम का उल्‍लंघन कर रहा है. गुरुवार को पाकिस्‍तान ने कश्‍मीर के उरी, राजौरी और केजी सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन किया और तेजी से गोलाबारी करता रहा, लेकिन उसे यहां भी मुंह की खानी पड़ी और भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में उसके 4 सैनिक ढेर हो गए. यहां तक की भारत ने उसके कई बंकरों को तबाह भी कर दिया. बताया जा रहा है कि फायरिंग की आड़ में पाकिस्‍तान भारत में घुसपैठ की लगातार कोशिश कर रहा है.

LIVE TV...

जानकारी के अनुसार, पाकिस्‍तान कल एलओसी पर राजौरी से उरी तक दिनभर संघर्ष विराम का उल्‍लंघन करता रहा. पाक शाम 5.30 बजे तक संघर्षविराम का उल्‍लंघन करते हुए गोलाबारी करता रहा. इसके बाद कई घंटों तक रूक-रूककर सीजफायर का उल्‍लंघन करता रहा. भारत ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. भारत की जवाबी फायरिंग में पाकिस्‍तान को खासा नुकसान पहुंचा और उसके 4 सैनिक भी ढेर हो गए. यहां तक की पाकिस्‍तान के कई बंकर भी तबाह हो गए.

जानकारों का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्‍तान फायरिंग की आड़ में घुसपैठ की लगातार कोशिश कर रहा है. कल का संघर्षविराम उल्‍लंघन भी इसी घुसपैठ की कोशिश का हिस्सा था.