Maira Hashmi: 'लेडी चांद नवाब' ने रिपोर्टिंग के दौरान युवक को क्यों जड़ा थप्पड़? सामने आकर खुद बताई वजह
Advertisement

Maira Hashmi: 'लेडी चांद नवाब' ने रिपोर्टिंग के दौरान युवक को क्यों जड़ा थप्पड़? सामने आकर खुद बताई वजह

Lady Chand Nawab Viral Video: लेडी चांद नवाब के नाम से मशहूर हो चुकीं महिला रिपोर्टर मायरा हाशमी ने सफाई दी है कि उन्होंने बकरीद के दिन रिपोर्टिंग के दौरान युवक को थप्पड़ क्यों मारा था? यूजर्स ने इस पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं.

मायरा हाशमी ने युवक को जड़ा थप्पड़.

Why Maira Hashmi Slapped Boy On Bakrid While Reporting: पाकिस्तान (Pakistan) की महिला रिपोर्टर मायरा हाशमी (Maira Hashmi) का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हुआ था, जिसमें वो रिपोर्टिंग के दौरान कैमरे के सामने एक युवक को थप्पड़ मारती हुई दिख रही थीं. हालांकि अब मायरा हाशमी ने खुद सबके सामने सफाई दी है कि आखिर उन्होंने उस लड़के को थप्पड़ क्यों मारा था? मायरा हाशमी ने ट्वीट कर बताया कि वो लड़का उस परिवार को लगातार परेशान कर रहा था जिसका वो इंटरव्यू ले रही थीं. इसी वजह से मायरा हाशमी को गुस्सा आ गया था. हालांकि कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर मायरा हाशमी की तुलना रिपोर्टर चांद नवाब से की और उनको लेडी चांद नवाब कहने लगे.

मायरा हाशमी ने अपनी सफाई में क्या कहा?

पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर मायरा हाशमी ने ट्वीट किया, 'यह शख्स इंटरव्यू के दौरान परिवार को परेशान कर रहा था, जिससे परिवार परेशान हो गया था. इसे सहने का एक और मौका नहीं दिया?'

बकरीद वाले दिन क्या हुआ था?

बता दें कि बकरीद के मौके पर लेडी चांद नवाब के नाम से मशहूर हो चुकीं महिला रिपोर्टर मायरा हाशमी एक परिवार का इंटरव्यू ले रही थीं. उनसे बकरीद के त्योहार के बारे में पूछ रही थीं, तभी वीडियो में एक लड़का उनके काम में खलल डालने की कोशिश करते हुए दिखता है. इस दौरान मायरा हाशमी को गुस्सा आ जाता है और वो युवक को थप्पड़ जड़ देती हैं.

यूजर्स को नहीं पसंद आई मायरा की सफाई

लेकिन, कुछ यूजर्स को मायरा हाशमी की सफाई पंसद नहीं आई है. अली मजहर नामक यूजर ने लिखा कि उसका कसूर ये था कि तुम्हारे कैमरे के सामने उसका हाथ आया था और तुमने थप्पड़ मार दिया. अगर परिवार को तंग कर रहा होता तो उसका वीडियो कहां है?

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि बुरे व्यवहार के लिए ये अच्छा है. मायरा हाशमी के युवक को थप्पड़ मारने पर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news