Love: प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जा रही थी मध्य प्रदेश की टीचर, अटारी बॉर्डर पर BSF ने पकड़ा
Advertisement

Love: प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जा रही थी मध्य प्रदेश की टीचर, अटारी बॉर्डर पर BSF ने पकड़ा

Viral News: मध्य प्रदेश की 24 साल की एक टीचर की प्रेम कहानी के चर्चे इन दिनों खूब हो रहे हैं. दरअसल उसकी कहानी पूरी फिल्मी है. वह सोशल मीडिया के जरिये एक पाकिस्तानी लड़के से मिली. दोनों में प्यार हुआ और वह शादी करने के लिए पाकिस्तान जाने के लिए घर से निकल पड़ी. 

पंजाब पुलिस की गिरफ्त में लड़की

Unique Love Story: मध्य प्रदेश की 24 साल की एक लड़की को पाकिस्तानी लड़के से प्यार हुआ. वह बॉर्डर पार करके अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जा रही थी, लेकिन अटारी बॉर्डर पर उसे बीएसएफ के जवानों ने पकड़ लिया और पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया. पंजाब पुलिस ने पूछताछ के बाद लड़की को मध्य प्रदेश पुलिस को सौंप दिया है. 

14 जून को अचानक लापता हुई लड़की

पुलिस के मुताबिक, मध्य प्रदेश के रीवा जिले में रहने वाली फिजा खान (24 साल) निजी स्कूल में टीचर है. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उसकी दिलशाद नाम के एक पाकिस्तानी व्यक्ति से दोस्ती हुई थी. दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली और दोनों ने शादी करने का फैसला किया. इसके बाद उसने रीवा से अपना पासपोर्ट बनवाया और 30 दिनों के लिए पाकिस्तान का वीजा लिया. 14 जून को वह अचानक लापता हो गई. उसका पता नहीं चलने पर उसके परिजनों ने रीवा के कोतवाली पोली थाने में शिकायत दर्ज कराई. परिवार ने पुलिस को बताया कि उनके नंबर पर कुछ पाकिस्तानी नंबरों से कॉल आए हैं. पाकिस्तान का नाम आने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस अलर्ट हो गई और लड़की के लिए लुकआउट नोटिस जारी कर दिया.  

लुकआउट नोटिस की वजह से बॉर्डर पर पकड़ी गई

इस बीच लड़की 23 जून को अटारी सीमा पर पहुंची, लेकिन बीएसएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया और पाकिस्तान नहीं जाने दिया. पुलिस ने उसे बताया कि मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा तुम्हारे लिए लुकआउट नोटिस जारी है. इसके बाद उस लड़की को पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया, जिसने उसे अमृतसर के नारी निकेतन में रखा और अगले दिन अदालत में पेश किया. अदालत में सुनवाई के बाद लड़की के परिवार के सदस्यों के साथ मध्य प्रदेश पुलिस पंजाब पहुंची और लड़की को लेकर वापस आ गई.

Trending news