बाजार जाने के लिए ऐसे बहाने से बुलाता था एंबुलेंस, तरकीब जान चकरा जाएगा दिमाग
X

बाजार जाने के लिए ऐसे बहाने से बुलाता था एंबुलेंस, तरकीब जान चकरा जाएगा दिमाग

अस्पताल स्टाफ को पता चला कि वांग हर बार वहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों से बिना मिले ही गायब हो जाता है. उसकी इस हरकत से परेशान मेडिकल स्टाफ ने पुलिस को बुला लिया.

बाजार जाने के लिए ऐसे बहाने से बुलाता था एंबुलेंस, तरकीब जान चकरा जाएगा दिमाग

बीजिंग: कई बार जरूरतमंद को भी सही समय पर सरकारी एंबुलेंस नहीं मिल पाती लेकिन एक शख्स ने बाजार जाने के लिए एंबुलेंस को साधन बना लिया. उसने कई बार सरकारी एंबुलेंस को कॉल कर बुलाया लेकिन अस्पताल जाने के लिए नहीं बल्कि सुपरमार्केट जाने के लिए. उसकी इस हरकत पर अंकुश लगाने के लिए आखिरकार पुलिस को आना पड़ा. 

39 बार एंबुलेंस बुलाई

ताइवान के एक शख्स के बारे में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक वह अपने घर से मात्र 200 मीटर की दूरी पर जाने के लिए कई बार सरकारी एंबुलेंस बुला चुका है. पिछले रिकॉर्ड की जांच करने पर पता चला कि वह शख्स एक स्थानीय अस्पताल के पास ही रहता है. इसी का सहारा लेकर वह साल में 39 बार एंबुलेंस को मुफ्त टैक्सियों के रूप में इस्तेमाल कर चुका है.

यह भी पढ़ें: होटल के कमरे में पहुंचा पति, पत्नी ने बुला ली पुलिस; दरवाजा खोला तो...

मेडिकल स्टाफ हुआ परेशान

उसकी इस हरकत के पीछे की वजह सिर्फ इतनी है कि वह बिल्कुल भी पैदल नहीं चलना चाहता. ताइवान के नानतू काउंटी पुलिस के मुताबिक, वांग नामक शख्स ने बार-बार बीमार होने का बहाना बनाकर अपने घर के पास अस्पताल भेजने के लिए एंबुलेंस बुलाई. अस्पताल स्टाफ को पता चला कि वांग हर बार वहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों से बिना मिले ही गायब हो जाता है. उसकी इस हरकत से परेशान मेडिकल स्टाफ ने पुलिस को बुला लिया, तब जाकर पूरा मामला खुला. 

LIVE TV

Trending news