मरियम नवाज का इमरान पर गंभीर आरोप, जेल के वॉशरूम में भी लगाए थे हिडेन कैमरे

विपक्षी लीडर मरियम नवाज शरीफ ने पाकिस्तान की इमरान खान सरकार पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा है कि जेल की जिस सेल में उन्हें रखा गया था वहां के वॉशरूम तक में कैमरे फिट थे.   

मरियम नवाज का इमरान पर गंभीर आरोप, जेल के वॉशरूम में भी लगाए थे हिडेन कैमरे
फाइल फोटो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज शरीफ (Maryam Nawaz Sharif) ने पाकिस्तानी जेलों में महिलाओं के साथ होने वाले सुलूक का खुलासा किया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि जेल की जिस सेल में उन्हें रखा गया था वहां हर तरफ कैमरे थे. यहां तक कि वॉशरूम में भी हिडेन कैमरे लगाए गए थे.

चेहरा नहीं छिपा पाएंगे
मरियम नवाज ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह दो बार जेल जा चुकी हैं. यदि हिरासत में रहने के दौरान वह उनके और अन्य महिला कैदियों के साथ होने वाले सुलूक के बारे में विस्तार से बताती हैं, तो इमरान खान (Imran Khan) सरकार को अपना चेहरा छिपाने के लिए जगह नहीं मिलेगी.

26/11 हमले में शामिल आतंकियों की ‘फर्जी’ सूची पर भारत की पाकिस्तान को लताड़

बाकियों के साथ क्या होता होगा?
उन्होंने आगे कहा, ‘मैं इन घटनाओं के पीछे छिपना नहीं चाहती. मैं आज संघर्ष कर रही हूं, इसलिए मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि मैं प्रभावित थी; मैं इसे लेकर रोना नहीं चाहती कि मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया. लेकिन मैं यह सच जरूर दुनिया के सामने लाना चाहती हूं कि जेलों में महिलाओं की स्थिति क्या है’. मरियम ने इमरान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘यदि वे दरवाजा तोड़कर मरियम नवाज के बेडरूम में घुस सकते हैं, उसके वॉशरूम में कैमरे फिट करवा सकते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि वे बाकी महिलाओं के साथ क्या करते होंगे’? 

मांगे वोट, दी चेतावनी
पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी ने आगामी चुनावों में लोगों से पीएमएल-एन को वोट देने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि मैं मुख्य चुनाव आयुक्त को संदेश देना चाहती हूं कि पीएमएल-एन और लोगों के बीच में न आएं. यदि वोटों की चोरी होती है, तो जनता कभी माफ नहीं करेगी. बता दें कि कुछ वक्त पहले पुलिस होटल का दरवाजा तोड़कर मरियम के कमरे में घुसी थी और उनके पति मोहम्मद सफदर को गिरफ्तार कर लिया था.

इमरान के छूटे पसीने
पाकिस्तान में इमरान खान को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए विपक्षी दल पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) के बैनर तले एकसाथ आये हैं. PDM की अब तक की रैलियों में उमड़ी भीड़ ने इमरान के पसीने छुड़ा दिए हैं. उनकी पूरी कोशिश है कि PDM के बढ़ते कदम को किसी तरह रोका जाए. क्योंकि अगर ऐसे ही विपक्ष की रैलियों में लोग जुटते रहे तो उन्हें आने वाले दिनों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.