Maryam Nawaz ने PM Modi का जिक्र कर Imran Khan को बनाया निशाना, जानें क्या कहा?
X

Maryam Nawaz ने PM Modi का जिक्र कर Imran Khan को बनाया निशाना, जानें क्या कहा?

पीएमएल-एन की नेता मरियम नवाज ने इमरान खान को जमकर निशाना बनाया. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का जिक्र कर अपने प्रधानमंत्री पर खूब तीर दागे. उन्होंने इमरान सरकार को नाकाम बताते हुए कहा कि उसने केवल देशवासियों को रुलाया है.

Maryam Nawaz ने PM Modi का जिक्र कर Imran Khan को बनाया निशाना, जानें क्या कहा?

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं. न घर में उन्हें कोई पूछ रहा है और न बाहर. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) ने उन्हें अब तक फोन नहीं किया और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) उनका फोन नहीं उठा रहे हैं. इसी बात को लेकर प्रमुख विपक्षी पार्टी पीएमएल-एन की नेता मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने इमरान खान पर निशाना साधा. उन्होंने आईएसआई चीफ की नियुक्ति का मुद्दा उठाते हुए लचर विदेश नीति पर अपने प्रधानमंत्री की खूब लताड़ लगाई. 

Mayor का रुतबा PM से ज्यादा

भीड़ को संबोधित करते हुए मरियम नवाज शरीफ ने कहा कि विदेशी मोर्चे पर इमरान खान फेल साबित हुए हैं. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इमरान खान का फोन नहीं उठा रहे हैं, वहीं अमेरिकी राष्‍ट्रपति फोन कर नहीं रहे हैं. अमेरिकी टीवी पर लोग कह रहे हैं कि इमरान खान की हैसियत इस्‍लामाबाद के मेयर से ज्‍यादा नहीं है. फैसलाबाद के धोबीघाट मैदान में दिए अपने भाषण में मरियम ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान ने केवल एक वादा पूरा किया है. वह है हर व्‍यक्ति को रुलाने का और आज पूरा देश रो रहा है.

ये भी पढ़ें -PAK: शख्‍स ने पत्नी और दो बेटियों का किया कत्‍ल, बच्‍चा चोरी का था शक

Pandora Paper Leaks पर घेरा

मरियम ने कहा कि हाल ही में लीक हुए पंडोरा पेपर लीक (Pandora Paper Leaks) मामले में इमरान की पार्टी नंबर वन रैंक की गई. इसके बाद भी देश को बताया गया कि इमरान खान का नाम इस लिस्‍ट में नहीं है. भारत के साथ रिश्‍तों पर मरियम ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री इमरान खान के फोन का जवाब नहीं दे रहे हैं और अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडेन ने अभी तक हमारे पीएम को फोन तक नहीं किया है.  

कई बार छलका है Imran का दर्द

बता दें कि यूएस प्रेसिडेंट ने अभी तक इमरान खान से बात नहीं की है. इमरान कई बार प्रत्‍यक्ष रूप से अपना दर्द बयान कर चुके हैं. पिछले दिनों तो पाकिस्तान के राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मोइद यूसुफ ने बयान देते हुए अमेरिका को धमकी तक दे डाली थी. इसके बाद खान ने सफाई पेश की थी. उन्होंने कहा था कि बाइडेन के फोन का इंतजार नहीं है. दरअसल, यूसुफ ने अपने बयान में कहा था कि यदि बाइडेन उनके नेतृत्व की अनदेखी करते रहे तो पाकिस्तान के पास अन्य विकल्प मौजूद हैं. 

 

Trending news