close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PAK सीजफायर उल्लंघन से भारतीय नागरिक की मौत पर भारत ने जताया कड़ा ऐतराज

जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में पाकिस्तान द्वारा की गई गोलाबारी में बुरी तरह से घायल एक महिला ने बुधवार को दम तोड़ दिया.

PAK सीजफायर उल्लंघन से भारतीय नागरिक की मौत पर भारत ने जताया कड़ा ऐतराज
पाकिस्तान हाई कमीशन को पत्र (Demarche) भेजकर भारतीय विदेश मंत्रालय ने सीजफायर उल्लंघन को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है.

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर में एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा लगातार किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन से भारतीय नागरिक की मौत पर भारत सरकार ने कड़ी आपत्ति जताई है. भारतीय विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान हाई कमीशन को पत्र (Demarche) भेजकर सीजफायर उल्लंघन को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है. 

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में पाकिस्तान द्वारा की गई गोलाबारी में बुरी तरह से घायल एक महिला ने बुधवार को दम तोड़ दिया. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी. गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास बागतोर इलाके में रहने वाली रहमी भट की मंगलवार देर रात पाकिस्तान द्वारा दागे गए मोर्टार की चपेट में आने से मौत हो गई.

सूत्रों ने कहा, "उन्हें इलाज के लिए श्रीनगर रेफर किया गया था, लेकिन बुधवार तड़के उन्होंने दम तोड़ दिया." रिपोर्टों में कहा गया कि दो अन्य नागरिक भी गोलाबारी में घायल हुए हैं. सेना ने मंगलवार को घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया और सैन्य अभियान में तीन आतंकवादियों को मार गिराया.

(इनपुट आईएएनएस से भी)