Pak political crisis: इमरान खान ने विपक्ष पर फिर साधा निशाना, बोले- केस वापसी चाहते हैं भ्रष्ट नेता
Advertisement

Pak political crisis: इमरान खान ने विपक्ष पर फिर साधा निशाना, बोले- केस वापसी चाहते हैं भ्रष्ट नेता

पाकिस्तान में जारी सियासी संकट के बीच एक बार फिर इमरान खान जनता के सामने आए हैं. उन्होंने पाकिस्तन मीडिया के माध्यम से आवाम तक अपना पैगाम पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष चुनाव से भाग रहा है. उन्होंने विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Pak political crisis: इमरान खान ने विपक्ष पर फिर साधा निशाना, बोले- केस वापसी चाहते हैं भ्रष्ट नेता

इस्लामाबादः पाकिस्तान में जारी सियासी संकट के बीच एक बार फिर इमरान खान जनता के सामने आए हैं. उन्होंने पाकिस्तन मीडिया के माध्यम से आवाम तक अपना पैगाम पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष चुनाव से भाग रहा है. उन्होंने विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बात दें कि पाकिस्तान की हुकूमत को लेकर अब सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है. इस बीच पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने कहा है कि इमरान खान केयरटेकर प्रधानमंत्री की नियुक्ति तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने रहेंगे.

  1. विपक्ष पर इमरान खान का बड़ा हमला
  2. पाक आवाम से इमरान ने किया संवाद
  3. चुनाव कराना चाहते हैं इमरान खान

सुप्रीम कोर्ट में आज भी फैसला नहीं

पाकिस्तान में जारी सियासी संकट को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज भी कोई फैसला नहीं हो सका. मामले में अगली सुनवाई कोर्ट कल यानी मंगलवार दोपहर 12.30 बजे करेगा. कोर्ट ने कहा कि यह संविधान से जुड़ा मामला है, इसलिए जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लिया जा सकता.

इमरान ने विपक्ष को बताया भ्रष्ट

इमरान खान ने जनता के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वो पाकिस्तान को भ्रष्टाचार मुक्त करना चाहते हैं. लेकिन विपक्ष के भ्रष्ट नेता रास्ता रोक रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष अपने भ्रष्ट नेताओं को बचाने के लिए सत्ता हासिल करना चाहता है.

विपक्ष पर जमकर बरसे इमरान खान 

सत्ता हासिल होते ही विपक्ष अपने मंसूबों को साधने में लग जाएगा. विपक्ष हर क्षेत्र में अपने लोगों को स्थापित कर पाकिस्तान को लूटने में लग जाएगा. वे (विपक्ष) चुनाव आयोग से लेकर हर सरकारी विभाग पर अपना कब्जा जमाकर भ्रष्टाचार करने में जुट जाएंगे.

चुनाव से क्यों भाग रहा विपक्ष?

इमरान खाने कहा कि उनकी (विपक्ष) इस मंशा को देखते हुए ही मैंने फिर से चुनाव कराने की मांग रखी है. लेकिन विपक्ष जानता है कि चुनाव में जनता उसका साथ नहीं देगी. इसलिए मैं एक बार फिर आवाम के माध्यम से विपक्ष से पूछना चाहता हूं कि वे चुनाव से क्यों भाग रहे हैं.

LIVE TV

Trending news