VIDEO: 2 पाकिस्‍तानी सैनिकों को भारतीय सेना ने किया ढेर, PAK ARMY को सफेद झंडा दिखाकर ले जाने पड़े शव

हाजीपुर सेक्‍टर में पाकिस्‍तानी सेना ने 10 और 11 सितंबर को भारी गोलाबारी की, जिसके बाद भारतीय सेना (Indian Army) की तरफ से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया. भारतीय सेना ने अपनी कार्रवाई में सीमा पार से गोलीबारी कर रहे दो पाकिस्‍तानी सैनिकों को ढेर कर दिया.

VIDEO: 2 पाकिस्‍तानी सैनिकों को भारतीय सेना ने किया ढेर, PAK ARMY को सफेद झंडा दिखाकर ले जाने पड़े शव

नई दिल्‍ली/श्रीनगर : कश्‍मीर (Kashmir) से अनुच्‍छेद 370 (Article 370) हटने के बाद इसका दुनियाभर में ढिंढोरा पीटने पर भी कोई प्रतिक्रिया न मिलने से पाकिस्‍तान (Pakistan) इस कदर बौखलाया हुआ है कि वह सीमा पर भारी गोलाबारी कर रहा है, लेकिन यहां भी उसे मुंह की खानी पड़ रही है. पाकिस्‍तान की तरफ से हाजीपुर सेक्‍टर में बीते 10-11 सितंबर को किए गए सीजफायर उल्‍लंघन का उसे भारतीय सेना की तरफ से मुंहतोड़ जवाब मिला. भारत (India) ने पाकिस्‍तानी सेना (Pakistan Army) के दो सैनिकों को भी मार गिराया. इसके बाद पाकिस्‍तानी सेना को यहां हार माननी पड़ी और वह भारतीय सेना को सफेद झंडा दिखाकर अपने सैनिकों के शवों को ले गए.

जानकारी के अनुसार, हाजीपुर सेक्‍टर में पाकिस्‍तानी सेना ने 10 और 11 सितंबर को भारी गोलाबारी की, जिसके बाद भारतीय सेना (Indian Army) की तरफ से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया. भारतीय सेना ने अपनी कार्रवाई में सीमा पार से गोलीबारी कर रहे दो पाकिस्‍तानी सैनिकों को ढेर कर दिया.

देखें वीडियो...

इसके बाद पाकिस्‍तानी सेना के होश उड़ गए और वह अपने सैनिकों के शवों को वापस ले जाने का प्रयास करने लगे, लेकिन भारतीय सेना की तरफ से की जा रही जवाबी कार्रवाई के चलते वह एलओसी के पास से अपने सैनिकों को शवों को ले जाने की हिम्‍मत नहीं जुटा पा रहे थे.

 

इसके बाद पाकिस्‍तानी सेना अधिकारियों का दिमाग ठिकाने आया और उनकी तरफ से अपने सैनिकों के हाथों में सफेद झंडा थमा दिया गया, जिसके बाद ही वह अपने सैनिकों को शवों को उठाने लगे. भारतीय सेना ने यहां मानवता दिखाते हुए उन्‍हें उनके सैनिकों के शवों को ले जाने दिया.