Pakistan में जेसीबी पर निकली बारात, दूल्हा-दुल्हन को देखकर भौचक्का रह गए लोग; देखें Viral Video
Advertisement

Pakistan में जेसीबी पर निकली बारात, दूल्हा-दुल्हन को देखकर भौचक्का रह गए लोग; देखें Viral Video

पाकिस्तान कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों जेसीबी की सवारी कर रहे हैं. दरअसल, अपनी शादी के मौके पर दोनों ने आलिशान गाड़ी के बजाए जेसीबी का इस्तेमाल किया. इसके लिए जेसीबी को बाकायदा शादी की कार की तरह सजाया गया था.

फोटो: ट्विटर

इस्लामाबाद:  शादी (Marriage) में कुछ नया करने का क्रेज आजकल हर तरफ देखने को मिल जाता है. यहां तक कि पुराने ख्यालात वाला पाकिस्तान (Pakistan) भी इससे अछूता नहीं है. सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने एकदम अलग अंदाज में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की. वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.  

  1. पाकिस्तान की हुंजा घाटी का है वीडियो
  2. दूल्हा-दुल्हन कुछ दूर तक जेसीबी से गए
  3. बारातियों ने आतिशबाजी से किया स्वागत

उत्सुकता से देखते रहे लोग

पाकिस्तान (Pakistan) की हुंजा घाटी का यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसमें एक जोड़ा शादी की रस्मों के लिए एकदम तैयार नजर आ रहा है. खास बात यह है कि दोनों की सवारी कोई आलीशान गाड़ी या पारंपरिक वाहन नहीं बल्कि जेसीबी है. दोनों आगे खड़े हैं और सड़क के किनारे मौजूद लोग उन्हें उत्सुकता से देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें -Pakistan की सियासत में भूचाल: कई लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखे पूर्व गवर्नर, Video वायरल

सजाई गई थी JCB 

खास मौके के लिए जेसीबी भी पूरी तरह से सजाई गई है और उस पर लाइटें तक लगी हैं. उनके आसपास बाराती भी नाचते-गाते चल रहे थे. थोड़ी दूर पर जाकर जेसीबी रुक जाती है और दोनों नीचे उतरते हैं. तभी मेहमान आतिशबाजी पर करने लगते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. 

यहां भी JCB पर पहुंचा था दूल्हा 

इस अनोखे अंदाज में एक भारतीय कपल ने भी शादी रचाई थी. कुछ वक्त पहले छत्तीसगढ़ के कसडोल का एक इंजीनियर जेसीबी मशीन पर सवार होकर दुल्हन के घर जा पहुंचा था. उसने जेसीबी के फ्रंट लोडर पर अपनी डिग्री वाला बैनर लगाया. उसने बताया था कि मैं अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता था. इसी सोच के साथ मैंने घोड़ी की जगह जेसीबी से जाने का फैसला किया. दूल्हे का नाम अमीश कुमार डहरिया था.

 

Trending news