Watch: काम में डाला खलल तो महिला रिपोर्टर ने जड़ा जोरदार थप्पड़, 'लेडी चांद नवाब' का वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: काम में डाला खलल तो महिला रिपोर्टर ने जड़ा जोरदार थप्पड़, 'लेडी चांद नवाब' का वीडियो वायरल

Lady Chand Nawab: वायरल वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने इस महिला रिपोर्टर की तुलना चांद नवाब से करनी शुरू कर दी है. ईद के मौके पर महिला पत्रकार रिपोर्टिंग कर रही थीं, इस दौरान उन्होंने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया.

लेडी चांद नवाब.

Man Slapped By Female Reporter On Camera: पाकिस्तान (Pakistan) की एक महिला रिपोर्टर का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में महिला रिपोर्टर (Female Reporter) एक युवक को जोरदार थप्पड़ जड़ते हुए दिख रही है. महिला रिपोर्टर ने सबके सामने युवक पर हाथ उठा दिया, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि महिला रिपोर्टर का युवक को थप्पड़ मारने (Female Reporter Slaps Man) का ये वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार नाइला इनायत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. यूजर्स भी वायरल वीडियो पर जमकर मजे ले रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने इस महिला रिपोर्टर को लेडी चांद नवाब (Lady Chand Nawab) कहना शुरू कर दिया है.

कैमरे के सामने शख्स को जड़ दिया थप्पड़

बता दें कि महिला रिपोर्टर ईद (Eid) के मौके पर बाहर निकलकर लोगों से बात कर रही थी और वीडियो में लोगों की खुशियों के बारे में बता रही थी. तभी एक युवक महिला रिपोर्टर के काम में खलल डालने लगता है और कैमरे के सामने हाथ ले आता है. उसकी ये हरकत महिला रिपोर्टर को नागवार गुजरी और उन्होंने युवक को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि अभी तक वीडियो में दिख रही महिला रिपोर्टर की पहचान नहीं हो पाई है. इस घटना पर यूजर्स ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, 'ये तो चांद नवाब की लेडी वर्जन है. ईद की खुशियां थप्पड़ से आती हैं.'

यूजर्स ने रिपोर्टर के लिए की ये मांग

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बीच में नहीं आने का. इसके अलावा सागर नामक एक यूजर ने लिखा कि इनको कोई अवार्ड दे दो. एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए कि GIF शेयर किया, जिसमें लिखा था कि हम कोई मंदिर का घंटा हैं जो हर कोई बजा के चला जाता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news