close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्‍मीर मुद्दे पर इमरान खान ने फि‍र दिखाई चालाकी, UN में लिया कांग्रेस का नाम

Pakistan : Imran Khan ने कश्‍मीर मुद्दे पर फिर कांग्रेस का नाम लिया और कहा कि कांग्रेस पार्टी भी कश्‍मीर के हालातों का विरोध कर रही है. साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि पाकिस्‍तान जो कर सकता है वो करेगा.

कश्‍मीर मुद्दे पर इमरान खान ने फि‍र दिखाई चालाकी, UN में लिया कांग्रेस का नाम

नई दिल्‍ली : कश्मीर (Kashmir) मुद्दे पर पाकिस्‍तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने फिर चालाकी दिखाई है. संयुक्‍त राष्‍ट्र के मुख्‍यालय में आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में उन्‍होंने कश्‍मीर मुद्दे पर फिर कांग्रेस का नाम लिया और कहा कि कांग्रेस पार्टी भी कश्‍मीर के हालातों का विरोध कर रही है. साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि पाकिस्‍तान जो कर सकता है वो करेगा.

यूएन हेडक्वॉर्टर में बोलते हुए इमरान खान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भी कश्मीर के हालातों का विरोध कर रही है. ऐसे में पाकिस्तान जो कर सकता है, वो करेगा. इस तरह इमरान खान ने फिर से कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस का नाम लिया. 

दरअसल, संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा में हिस्‍सा लेने पहुंचे पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) से मुलाकात के बाद प्रेस से मुखातिब हुए थे. 

LIVE TV...

उन्‍होंने दुनियाभर के पत्रकारों के कश्‍मीर, आतंकवाद और पाकिस्‍तान से जुड़े सवालों के जवाब दिए. इसी बीच जी न्‍यूज (ZEE NEWS) की संवाददाता अदिति त्‍यागी ने उनसे बार-बार सवाल पूछा, लेकिन अनसुना कर दिया गया. अंत में आदिति ने आग्रह किया कि सर, भारतीय मीडिया से भी एक सवाल ले लीजिए लेकिन उनको अनसुना करते हुए इमरान खान प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर अचानक चले गए.

PM मोदी एलविस प्रेस्ली की तरह, उन्‍हें 'फादर ऑफ इंडिया' कहा जा सकता है: डोनाल्‍ड ट्रंप

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से कहा कि भारत (India) को पाकिस्तान (Pakistan) से बातचीत करने में कोई संकोच नहीं है, लेकिन इसके लिए वह इस्लामाबाद (Islamabad) से कुछ ठोस कदम उठाने की उम्मीद करता है, जोकि अभी तक नहीं हुआ है. मोदी ने ट्रंप से यह भी कहा कि दुनिया में मुस्लिमों की दूसरी सबसे बड़ी आबादी भारत में है और वैश्विक आतंकी गतिविधियों या कट्टरपंथ का रास्ता अख्तियार करने वालों में भारतीय मुसलमानों की संख्या 'काफी कम' है. इससे पहले ट्रंप ने पाकिस्तान प्रायोजित आतंक पर भारत का समर्थन किया था और कहा था कि मोदी मामले से निपट लेंगे.

PM मोदी को स्‍वच्‍छ भारत के लिए मिला वैश्विक सम्‍मान, भारतीयों को किया समर्पित

यह भी देखें: