close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्‍तान : ISI ने आतंकी गुटों के साथ बंद कमरे में की बैठक, भारत के खिलाफ रची ये साजिश

Pakistan : पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई ने हाल ही में कई आतंकी गुटों के आकाओं के साथ इस्‍लामाबाद में एक 'हाईलेवल मीटिंग' की है. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में भारत और खास तौर से घाटी में आतंकी हमले करने को लेकर चर्चा हुई.

पाकिस्‍तान : ISI ने आतंकी गुटों के साथ बंद कमरे में की बैठक, भारत के खिलाफ रची ये साजिश
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : कश्‍मीर (Kashmir) से अनुच्‍छेद 370 (Article 370) हटने से बौखलाया पाकिस्‍तान (Pakistan) अब आतंक के सहारे घाटी में अशांति फैलाने की कोशिश में जुटा हुआ है. खास तौर पर पाकिस्‍तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) इस कवायद में जुटी हुई है. पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई ने हाल ही में कई आतंकी गुटों के आकाओं के साथ इस्‍लामाबाद में एक 'हाईलेवल मीटिंग' की है. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में भारत और खास तौर से घाटी में आतंकी हमले करने को लेकर चर्चा हुई.

पाकिस्तान की 'फिदायीन' साजिश का भंडाफोड़, सेटेलाइट तस्वीरें जारी

जानकारी के अनुसार, इस्‍लामाबाद में हुई इस बैठक में जैश-ए-मोहम्‍मद (Jaish-e-Mohammad), लश्‍कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba), हिजबुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahideen) और खालिस्‍तानी जिंदाबाद फोर्स के सदस्‍य मौजूद रहे और उनकी चर्चा का मकसद जम्‍मू-कश्‍मीर और भारत में आतंकी हमले करना था. इस क्‍लोज डोर बैठक में कुछ खालिस्‍तानी आतंकी गुटों के सदस्‍य भी मौजूद थे.

LIVE TV...

सूत्र बता रहे हैं कि जम्‍मू-कश्‍मीर पर अंतरराष्‍ट्रीय ध्‍यान खींचने के लिए आईएसआई आतंकी हमलों में खालिस्‍तानी आतंकी गुटों की मदद लेने की योजना भी बना रहा है.