Love Story: वायर जोड़ते-जोड़ते इलेक्ट्रिशियन के जुड़े 'दिल के तार', 28 साल छोटी लड़की से की शादी
Advertisement

Love Story: वायर जोड़ते-जोड़ते इलेक्ट्रिशियन के जुड़े 'दिल के तार', 28 साल छोटी लड़की से की शादी

Unique Love Story: लाहौर में रहने वालीं 22 साल की साइमा के घर की लाइट्स और पंखे में दिक्कत आ गई थी. इसे ठीक कराने के लिए उन्होंने एक इलेक्ट्रिशियन को बुलाया. इलेक्ट्रिशियन साइमा को देखकर हंसे और साइमा ने भी वैसा ही रिएक्शन दिया. धीरे-धीरे दोनों में प्यार हुआ और इन्होंने शादी कर ली.

मंसूर और साइमा

Pakistani Unique Love Story: पाकिस्तान से पिछले कुछ दिनों में एक से बढ़कर एक प्रेम कहानी सामने आ रही हैं. यहां का एक और कपल इन दिनों सोशल मीडिया और दुनियाभर की मीडिया में छाया हुआ है. इस नए कपल का नाम है मंसूर और साइमा. इन दोनों की लव स्टोरी पूरी फिल्मी लगती है. इनकी उम्र के बीच 28 साल का गैप है, लेकिन प्यार और दिल ने इस गैप को पाट दिया है. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और शादी करने के बाद से एक साथ अच्छी लाइफ भी जी रहे हैं. आइए आज जानते हैं मंसूर और साइमा की लव स्टोरी के बारे में.

हंसी से शुरू हुआ प्यार का सफर

रिपोर्ट के मुताबिक, लाहौर में रहने वालीं 22 साल की साइमा कहती हैं कि कुछ समय पहले उनके घर की लाइट्स और पंखे में दिक्कत आ गई थी. इसे ठीक कराने के लिए उन्होंने एक इलेक्ट्रिशियन को बुलाया. उनके घर इलेक्ट्रिशियन मंसूर आए. घर पर आते ही मुझे देखकर मंसूर ने स्माइल दी. इस पर मैंने भी हंसकर रिप्लाई किया. इसके बाद वो कई बार छोटी-बड़ी बिजली से जुड़ी रिपेयरिंग के लिए मेरे घर आए और मेरी उनसे नजरों-नजरों में बात होती रही. धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे.

पहले मंसूर ने बताया अपना हाल-ए-दिल

मंसूर ने बताया कि कुछ दिनों तक दोनों एक दूसरे से इशारों में बात करते रहे. एक दिन उन्होंने अपने दिल की बात बताने की ठानी और साइमा को प्रपोज कर दिया. मैंने साइमा से सीधे कहा कि, आप मुझे बहुत अच्छी लगती हैं और मैं आपसे शादी करना चाहता हूं. मेरी बात सुनकर साइमा ने अजीब रिएक्ट किया. यह मेरी अधिक उम्र की वजह से था. हालांकि कुछ दिन बाद ही साइमा ने उनका प्रपोजल स्वीकार किया और उन्हें भी आई लव यू कहा. इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया.

शादी के लिए तैयार नहीं थे घरवाले

मंसूर कहते हैं कि हमने जैसे ही शादी करने की बात घर वालों को बताई तो सब हमारे खिलाफ हो गए. साइमा की मां ने खूब डांटा. मेरे घर वाले भी तैयार नहीं थे, लेकिन हमने शादी करने का मन बना लिया था. हमने घर वालों के खिलाफ जाकर शादी की. अब हम दोनों बहुत खुश हैं.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नम्बर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news