close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्‍तान : शादी में महिला का सिर से दुपट्टा खिसक गया, पति ने खूब पीटा और जबरन सारे बाल काट दिए

शिकायत में कहा गया है कि समारोह में रिश्तेदारों से मुलाकात करते वक्‍त उसका दुपट्टा उसके सिर से फिसल गया था, जिसे उसके पति ने देख लिया. 

पाकिस्‍तान : शादी में महिला का सिर से दुपट्टा खिसक गया, पति ने खूब पीटा और जबरन सारे बाल काट दिए
(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : पाकिस्‍तान के पेशावर में एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी के सिर के सारे बाल केवल इस बात को लेकर काट दिए, क्‍योंकि उसने एक विवाह समारोह में अपना सिर नहीं ढंका था. यही नहीं, इससे पहले उसने अपनी पत्‍नी को शारीरिक रूप से प्रताडि़त भी किया. 

DawnNewsTV की रिपोर्ट के अनुसार, बीते 27 मार्च को महिला की शिकायत पर माथरा पुलिस स्‍टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई. पुलिस ने अपनी शिकायत में महिला को बताया है कि वह इस महीने की शुरुआत में अपने पति के चचेरे भाई की शादी में गई थी. शिकायत में कहा गया है कि समारोह में रिश्तेदारों से मुलाकात करते वक्‍त उसका दुपट्टा उसके सिर से फिसल गया था, जिसे उसके पति ने देख लिया. 

इसके बाद जब वह अपने पति के साथ घर लौटी तो उसके पति ने उस पर सिर को न ढकने का आरोप लगाकर उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. महिला का कहना है कि उसका पति मलकंद लेविस फोर्स का सदस्‍य है. मलकंद लेविस फोर्स पाकिस्तानी के खैबर पख्तूनख्वा में एक अर्धसैनिक बल है. 

महिला का कहना है कि जिस वक्‍त उसका पति उसे पीट रहा था तो उस वक्‍त घर में उसके तीन साल के बच्‍चे के अलावा कोई नहीं था, इसलिए वह उसे पीटता गया. इसके बाद उसने कैंची उठाई और उसके सिर के सारे बालों को काट दिया.

महिला का कहना है कि उसने शिकायत देरी से इसलिए दर्ज कराई, क्‍योंकि पति ने उसे यह बात किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी थी. पुलिस का कहना है कि उसने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं.