भारतीय ऑफिसर ने जब की पाकिस्तान की बोलती बंद, लोग बोले- स्नेहा मैम ने क्या बेइज्जती की है

Indian Diplomat Sneha Dubey slams Pakistan: सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इतनी कम उम्र में भारतीय विदेश सेवा की अधिकारी स्नेहा दुबे ने पाकिस्तान को सटीक जवाब दिया है. 2012 बैच की अफसर हैं स्नेहा फिलहाल संयुक्त राष्ट्र (UN) में फर्स्ट सेक्रेटरी हैं.  

भारतीय ऑफिसर ने जब की पाकिस्तान की बोलती बंद, लोग बोले- स्नेहा मैम ने क्या बेइज्जती की है
भारतीय अधिकारी स्नेहा दुबे ने अपने जवाब से पाकिस्तान की बोलती बंद की दी...

नई दिल्ली: भारत के लोगों की प्रतिभा का पूरी विश्व कायल है. भारतीय मूल के अधिकारियों ने संयुक्त राष्ट्र संघ (UN) के मंच से भी दुनिया को भारत का अटल संदेश दिया है. ताजा मामले में जब पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) एक बार फिर भारत (India) के खिलाफ जहर उगलते दिखे तो विदेश विभाग (MEA) की अधिकारी और यूएन में भारत की फर्स्ट सेक्रेटरी स्नेहा दुबे (Sneha Dubey) ने ऐसा जवाब दिया कि पूरे पाकिस्तान की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई.

पाकिस्तान की एक और बेइज्जती 

देश की इस युवा अफसर ने पाकिस्तान के नापाक इरादों का पर्दाफाश करते हुए उसे ‘फायर ब्रिगेड’ के वेश में आगजनी फैलाने वाला एक ऐसा देश करार दिया है, जो अपनी ही जमीन पर आतंकियों को पालता है. सोशल मीडिया पर जवाब देते उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मिलिए उस युवा भारतीय अधिकारी से, जिसने UNGA में बंद कर दी Imran Khan की बोलती

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #SnehaDubey

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ये चौथा मौका था, जब हाल ही के दिनों में पाकिस्तान की इंटरनेशनल फजीहत हुई. न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, सार्क के बाद अब स्नेहा दुबे ने इसकी बखिया उधेड़ी है. वहीं, एक और यूजर ने पाकिस्तान की खिल्ली उड़ाते हुए कमेंट किया है, स्नेहा मैम आपको मेरा ग्रैंड सैल्यूट है. इमरान खान की क्या अल्टीमेट बेइज्जती की है.

आप भी देखिए नेटिजंस के गजब रिएक्शंस

 

इस विषय को लेकर हजारों जवाब आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर मीम्स का सिलसिला भी जारी है.

India's REPLY to Pakistan at the #UNGA

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.