Watch: जब नेता ने तरबूज पर अपना नाम लिखाकर लोगों में बांटा...अजब PAK की गजब कहानी
Advertisement

Watch: जब नेता ने तरबूज पर अपना नाम लिखाकर लोगों में बांटा...अजब PAK की गजब कहानी

Viral Video: पाकिस्तान के एक नेता इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल इसकी वजह उनके द्वारा किया गया एक कार्यक्रम है. इसमें उन्होंने लोगों के बीच तरबूज बंटवाए, लेकिन चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि तरबूज पर उन्होंने अपना और पार्टी का नाम लिखवा रखा था.

तरबूज बांटते पाकिस्तानी नेता

Trending News: अभी तक आपने कई बार सुना होगा कि राजनीति क्या न करा दे, लेकिन पाकिस्तान से एक ऐसा वीडियो आया है जिसे देखकर आप समझ जाएंगे कि वह कहावत बिल्कुल ठीक है और राजनीति आदमी को ऐसी ऐसी चीजें करने को मजबूर कर देती हैं, जिसके बारे में आप सोच नहीं सकते. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पाकिस्तानी नेता लोगों को तरबूज बांट रहा है. तरबूज पर उस नेता का नाम और पार्टी का नाम लिखा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

खुद पोस्ट की थी कार्यक्रम की फोटो

यह वायरल वीडियो पाकिस्तान के लाहौर का है. रिपोर्ट के मुताबिक तरबूज बांटने वाले जमात-ए-इस्लामी के नेता अहमद सलमान बलूच हैं. बलूच ने कुछ दिन पहले लोगों को एक कमरे में इकट्ठा किया. वीडियो में आप देखेंगे कि कमरे के अंदर बड़ी संख्या में लोग जुटे हैं. एक मेज पर बड़ी संख्या में तरबूज रखे हैं. इन पर नेता और उनकी पार्टी का नाम लिखा है. इसके बाद उन्होंने एक-एक कर सभी को तरबूज बांट दिया. अपने इस कार्यक्रम का पोस्ट भी अहमद सलमान बलूच ने खुद पोस्ट किया.  

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

कुछ ही घंटों में उनके इस कार्यक्रम की फोटो वायरल होने लगी और यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. जहां कुछ लोगों ने इस भीषण गर्मी में नेता की ओर से तरबूज बांटने की तारीफ की, तो कुछ ऐसे भी थे जो उनकी आलोचना करने लगे. एक यूजर ने लिखा, "वॉटरमार्क वाला तरबूज." कुछ लोग तरबूज को प्रोमो टूल के रूप में इस्तेमाल करने से आपत्ति जता रहे हैं.

आगे भी इस तरह के कार्यक्रम करने का ऐलान

वहीं इन सब पर अहमद सलमान बलूच का कहना है कि, "लोग उनके इस कार्य के पीछे की बड़ी वजह को नहीं समझ रहे हैं. उन्होंने तरबूज उन बच्चों को वितरित किए, जिनके लिए उनकी पार्टी नियमित रूप से मजेदार गतिविधियों का आयोजन करती है.” वह कहते हैं कि, भविष्य में वह नए फल के साथ इस तरह की और नई गतिविधियां करेंगे. उन्होंने कहा कि, अब वह आम के साथ इस कार्यक्रम को करने की योजना बना रहे हैं. मीठे आम 1 जून के बाद बाजार में आ जाएंगे. ऐसे में वह आम के साथ इस तरह के प्रोग्राम पर विचार कर रहे हैं.

Trending news