close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान के मंत्री को लगा 'मोदी करंट', VIDEO में देखिए PM मोदी को कोसते हुए कैसे तिलमिला गए

करंट लगने से पहले रशीद जम्मू कश्‍मीर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे थे. भारत और पाकिस्‍तान (Pakistan) के बीच युद्ध के समय की घोषणा करने वाले पाकिस्‍तान (Pakistan) के बड़बोले रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) बिजली के जोरदार झटके का शिकार हो गए.

पाकिस्तान के मंत्री को लगा 'मोदी करंट', VIDEO में देखिए PM मोदी को कोसते हुए कैसे तिलमिला गए
पाकिस्‍तान के रेल मंत्री शेख रशीद को लगा करंट.

इस्लामाबाद: पाकिस्‍तान (Pakistan) के बड़बोले रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) शुक्रवार को बिजली के जोरदार झटके का शिकार हो गए. करंट लगने से पहले रशीद जम्मू कश्‍मीर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे थे. भारत और पाकिस्‍तान (Pakistan) के बीच युद्ध के समय की घोषणा करने वाले पाकिस्‍तान (Pakistan) के बड़बोले रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) बिजली के जोरदार झटके का शिकार हो गए. करंट लगने से पहले रशीद पीएम मोदी की आलोचना कर रहे थे. बिजली झटका लगते ही शेख रशीद (Sheikh Rashid) डर गए और अपना भाषण रोक दिया. बाद में उन्‍होंने स्थिति को संभालते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी उनके जलसे को नाकाम नहीं कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि शेख रशीद (Sheikh Rashid) जो माइक पकड़े थे उसका तार कही से कटा हुआ था, जिसके चलते उन्हें करंट लगा.

बता दें कि बार-बार परमाणु युद्ध की गीदड़भभकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने पिछले दिनों युद्ध के समय की भी घोषणा कर दी थी. खास बात यह है कि यह वही रशीद हैं जो पाकिस्तान की ओर से किए जाने वाले परमाणु परीक्षण से पहले केवल इसलिए भाग गए थे, क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं परीक्षण के दौरान कोई गड़बड़ी न हो जाए.

भारत और पाकिस्तान, दोनों को धोखा दे रहे हैं ट्रंप : पाकिस्तानी मंत्री
शेख रशीद (Sheikh Rashid) अपने विवादास्पद बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, भारत और पाकिस्तान दोनों को ही धोखा दे रहे हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच अक्टूबर-नवंबर में 'पूर्ण युद्ध' की बुधवार को भविष्यवाणी करने वाले शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने यहां संवाददाताओं से कहा कि ट्रंप कश्मीर मामले में भारत और पाकिस्तान को धोखा दे रहे हैं. 

ट्रंप ने पहले कहा था कि अगर भारत चाहेगा तो वह कश्मीर मामले में मध्यस्थता करने के लिए तैयार हैं, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि इस मामले को भारत और पाकिस्तान को द्विपक्षीय स्तर पर सुलझाना चाहिए.

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी रेलवे मंत्री ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच चलने वाली थार और समझौता एक्सप्रेस उन्होंने रोक दी है और किसी में दम हो तो इन्हें चलाकर दिखाए. उन्होंने कहा कि कश्मीर की जंग शुरू हो चुकी है. फिर उन्होंने कहा कि अगर जंग हुई तो हम पीछे नहीं हटेंगे और 'भारत को नेस्तनाबूद कर देंगे.'

भारत के साथ अक्टूबर-नवंबर में युद्ध : पाकिस्तानी मंत्री
इससे पहले पाकिस्तान के बड़बोले रेलवे मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) अहमद ने कहा था कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान और भारत के बीच अक्टूबर-नवंबर में पूर्ण युद्ध होगा. पाकिस्तानी माडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, अहमद ने बुधवार को यहां एक कार्यक्रम में अपनी यह भविष्यवाणी की. उन्होंने कहा कि 'कश्मीर की आजादी के अंतिम संघर्ष का वक्त आ गया है और इस बार भारत के साथ होने वाली जंग अंतिम होगी.'

हाल में लंदन में राजनैतिक विरोधियों के हाथों घूंसा खा चुके शेख रशीद (Sheikh Rashid) अहमद ने कहा कि 'हिटलर (नरेंद्र) मोदी की वजह से कश्मीर से बारूद की गंध आ रही है.'

उन्होंने कहा कि कश्मीर मसले का फैसला वहां के नौजवानों के संघर्ष से होगा न कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के जरिए. सुरक्षा परिषद अगर मसले का हल चाहती तो अब तक कश्मीर में जनमत संग्रह कराने के अपने प्रस्ताव पर अमल करा चुकी होती.

उन्होंने कहा कि 'नरेंद्र मोदी की वजह से कश्मीर तबाही की कगार पर पहुंच गया है. उनकी राह में पाकिस्तान ही एकमात्र रोड़ा है. पता नहीं, मुस्लिम राष्ट्र इस मामले में चुप क्यों हैं? हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पास चीन जैसा दोस्त है.'

कुछ दिन पहले ही शेख रशीद (Sheikh Rashid) अहमद ने कहा था कि अगर भारत, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर हमला करेगा तो फिर भारतीय उपमहाद्वीप का नक्शा ही बदल जाएगा. यह जंग भारत-पाकिस्तान की न होकर उपमहाद्वीप की जंग में बदल जाएगी.