close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इमरान के मंत्री का भड़काऊ बयान, 'अक्‍टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्‍तान के बीच जंग होगी'

मीडिया से बातचीत करते हुए शेख राशिद ने कहा कि 'अक्‍टूबर के आखिर या नवंबर-दिसंबर में भारत और पाकिस्‍तान के बीच जंग होगी. इसके लिए मैं कौम को तैयार करने निकला हूं.

VIDEO: इमरान के मंत्री का भड़काऊ बयान, 'अक्‍टूबर-नवंबर में भारत-पाकिस्‍तान के बीच जंग होगी'
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली/इस्‍लामाबाद : कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने से बौखलाए पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्री अनर्गल और भड़काऊ बयान देना जारी रखे हुए हैं. अब पाकिस्‍तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने गीदड़भभकी देते हुए कहा है कि अक्‍टूबर के आखिर या नवंबर-दिसंबर में भारत और पाकिस्‍तान के बीच जंग होगी. उन्‍होंने रावलपिंडी में मीडिया से बात करते हुए यह भड़काऊ बयान दिया.

पाकिस्तान के मंत्री की गीदड़भभकी, कहा- विश्व युद्ध से भयानक होगी भारत-पाक जंग

मीडिया से बातचीत करते हुए शेख राशिद ने कहा कि 'अक्‍टूबर के आखिर या नवंबर-दिसंबर में भारत और पाकिस्‍तान के बीच जंग होगी. इसके लिए मैं कौम को तैयार करने निकला हूं. ये जरूरी नहीं की जंग हो, लेकिन जिस मोदी को समझने में बड़े सियासतदानों ने गलती की, वो मैंने नहीं की'. 

पाकिस्तानी सेना FM रेडियो के जरिए आतंकियों को पहुंचा रही है संदेश, जानिए पूरा प्लान

देखें वीडियो...

 

उन्‍होंने आगे कहा कि 'असल मसला क्‍या है कि 24-25 करोड़ मुसलमान पाकिस्‍तान की तरफ देखता है. आज हमें अपने तमाम इस्‍तलाफात (आपसी मतभेद) मिटाकर कश्‍मीर की आवाज, कदम के साथ कदम मिलाना है. उनके कंधे के साथ कंधा जोड़ना है, वरना तारीख हमें कभी माफ नहीं करेगी'. 

LIVE TV...