close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंगाल पाकिस्‍तान की ट्रेनें सीधे जा रही हैं लॉस एंजेलिस, यकीन न हो तो VIDEO देखें

Pakistan Railways :  एक शख्‍स ने इस पूरे वाकये का वीडियो बनाते हुए पाकिस्‍तान रेलवे का जमकर मजाक उड़ा दिया. 

कंगाल पाकिस्‍तान की ट्रेनें सीधे जा रही हैं लॉस एंजेलिस, यकीन न हो तो VIDEO देखें

इस्‍लामाबाद : कंगाली के दौर से गुजर रहे पाकिस्‍तान (Pakistan) की ट्रेनें भी अब सीधे अमेरिका लॉस एंजेलिस (Los Angeles) रवाना हो रही हैं. आपको भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा ना? जी हां, लेकिन यहां मसला अलग है, क्‍योंकि यह सब पाकिस्तान रेलवे की लापरवाह कार्यप्रणाली की वजह से हो रहा है. दरअसल, पाकिस्‍तान रेलवे (Pakistan Railways) की ट्रेनों के डिस्‍पले बोर्ड पर गलत जानकारी अंकित की जा रही हैं और ट्रेनों के सही गंतव्‍य स्‍थान के बजाय उनमें गलत जानकारियां दशाई जा रही हैं.

खास बात यह है कि रेलवे की इस लापरवाही पर कार्रवाई करने की बजाय पाकिस्‍तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कह दिया कि हम पाकिस्तान से लॉस एंजिलेस भी ट्रेन चलाएंगे इंशाअल्लाह... पाकिस्‍तान के रेल मंत्री के इस गैरजिम्‍मेदाराना बयान से ही पाकिस्‍तान रेलवे की हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है.

वीडियो में शख्‍स ने कहा कि 'पाकिस्‍तान रेलवे ने बहुत तरक्‍की कर ली है. और ट्रेन में बैठे लोग बगैर वीजा के अमेरिका जा रहे हैं'. इस वीडियो को बनाए जाने के दौरान लोग खूब हंस भी रहे हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और पाकिस्‍तान रेल का खूब मजाक भी उड़ा रहे हैं.