close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

J&K: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, हीरा नगर सेक्टर में लगातार कर रहा है फायरिंग

भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि हीरा नगर सेक्टर में पिछेल 15 दिनों से पाक ऐसी हरकत कर रहा है.

J&K: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, हीरा नगर सेक्टर में लगातार कर रहा है फायरिंग
फाइल फोटो

जम्मूः जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान एक बार फिर अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की फिराक में है. मंगलवार को जम्मू के हीरानगर सेक्टर में एक बार पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया. हीरानगर सेक्टर में पाक सेना की तरफ से बिना उकसावे की फायरिंग करके भारतीय चौकियों को निसाना बनाया. सोमवार रात 10.30 बजे से शुरू हुई यह फायरिंग मंगलवार दोपहर तक जारी रही. पाकिस्तानी सेना रुक रुक कर फायरिंग कर रही है. अभी भी हो रही है रूक रूक कर फायरिंग. 

भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि हीरा नगर सेक्टर में पिछले 15 दिनों से पाक ऐसी हरकत कर रहा है. दरअसल, पाकिस्तान का मुख्य मकसद घुसपैठ है.

 LoC से घुसपैठ में नाकाम पाकिस्तान बौखलाहट में इस मैदानी इलाको में फायरिंग कर सेना का ध्यान भटकाने की कोशिश में है. हालांकि, भारतीय सेना पाकिस्तान को लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रही है.  

यह भी पढ़ेंः पंजाब: बॉर्डर पर रात को देखा गया ड्रोन, पाकिस्तान की तरफ से 5 बार उड़ा

उधर भारतीय सेना (Indian Army) और सुरक्षाबलों को मंगलवार को एक और कामयाबी मिली है. सेना ने दक्षिणी कश्मीर (South Kashmir) के अवंतीपुरा (Awantipora) में मंगलवार को एक आतंकी को मार गिराया. सेना ने एक एनकाउंटर में आतंकी को ढेर किया.

बताया जा रहा है कि अभी इलाके में 1-2 आतंकी और छिपे हो सकते है. खबर लिखे जाने तक अवंतीपुरा के बाहरी इलाके के सेब के बागों में आतंकियों को घेर लिया गया और एनकाउंटर जारी था. भारतीय सेना, CRPF और स्‍थानीय पुलिस मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही हैं.