पाकिस्तानी एंकर ने शाहरुख खान को दी भारत छोड़ने की सलाह, पाकिस्तानियों ने ही लगा दी क्लास
X

पाकिस्तानी एंकर ने शाहरुख खान को दी भारत छोड़ने की सलाह, पाकिस्तानियों ने ही लगा दी क्लास

Aryan Khan Drugs Case: एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर चर्चा पाकिस्तान में भी जोरों पर है. कई पाकिस्तानी सेलिब्रेटी शाहरुख खान और आर्यन खान के सपोर्ट में भी आगे आए हैं.

पाकिस्तानी एंकर ने शाहरुख खान को दी भारत छोड़ने की सलाह, पाकिस्तानियों ने ही लगा दी क्लास

इस्लामाबाद: मशहूर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का 23 साल का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक्त ड्रग्स केस (Drugs Case) में मुंबई (Mumbai) की आर्थर रोड जेल में बंद है. बीते 4 अक्टूबर को एनसीबी (NCB) ने आर्यन खान को हिरासत में लिया था. एनसीबी अभी इस केस की जांच कर रही है. माना जा रहा है कि जांच में कई अन्य नामी लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं.

वकार ज़का ने शाहरुख खान को दी ये सलाह

गौरतलब है कि भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) में भी आर्यन खान के केस को लेकर काफी चर्चा है. इस बीच पाकिस्तान के एक एंकर वकार ज़का (Waqar Zaka) ने एक्टर शाहरुख खान को भारत छोड़कर पाकिस्तान में बसने की सलाह दी है. वकार ज़का ने कहा कि शाहरुख खान को अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में सेटल हो जाना चाहिए.

वकार ज़का का ट्वीट

पाकिस्तानी एंकर वकार ज़का ने ट्वीट किया, 'शाहरुख खान सर इंडिया को छोड़ दीजिए और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में शिफ्ट हो जाइए. नरेंद्र मोदी की सरकार जो आपके परिवार के साथ कर रही है वो गलत है. मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं.'

पाकिस्तान यूजर्स ने वकार को किया ट्रोल

वकार ज़का के इस ट्वीट पर लोगों ने उसकी जमकर क्लास लगाई. एक पाकिस्तानी यूजर ने ट्वीट किया कि भाई उसको फायदा नहीं होगा. यहां उसको फिल्में नहीं मिलेंगी. हमारी इंडस्ट्री का हाल आपको मालूम है. लोग यहां अच्छे कंटेट की उम्मीद छोड़ चुके हैं.

वहीं एक अन्य पाकिस्तानी यूजर ने लिखा कि हां शाहरुख खान प्लीज पाकिस्तान आइए और आकर हम टीवी के किसी इंतेहाई चाय पानी के ड्रामे में काम करें. मतलब कुछ भी. वकार ज़का भाई आपसे ऐसे फिजूल ट्वीट की उम्मीद नहीं थी.

इसके अलावा यूनिक ब्रिक नाम की एक यूजर ने लिखा कि इसको बस अटेंशन गेन करने का शौक है. ये इमोशनल फूल है. वकार ज़का हमे पागल बना रहा है.

Trending news