BMC की कार्रवाई पर कंगना रनौत के इस ट्वीट से पाकिस्तान को लगी मिर्ची

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जंग का ऐलान कर चुकीं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक ट्वीट से पाकिस्तान (Pakistan) को खासी मिर्ची लगी है.

BMC की कार्रवाई पर कंगना रनौत के इस ट्वीट से पाकिस्तान को लगी मिर्ची
फाइल फोटो

इस्लामाबाद: सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जंग का ऐलान कर चुकीं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक ट्वीट से पाकिस्तान (Pakistan) को खासी मिर्ची लगी है. पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार (Pakistani journalist Mehr Tarar) ने कंगना के ट्वीट पर आपत्ति भी जताई है. हालांकि ये बात अलग है कि अपनी ‘आपत्ति’ को लेकर वह खुद घिर गई हैं.  

कंगना के खिलाफ खीज निकालने के लिए महाराष्ट्र सरकार बृह्नमुंबई महानगरपालिका (BMC) को हथियार बनाते हुए के उनके कार्यालय में तोड़फोड़ की थी. BMC की इस कार्रवाई की तुलना कंगना ने पाकिस्तान से करते हुए ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाला था. उनका यही ट्वीट पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार को नागवार गुजरा. 

पाकिस्तान के नाम पर आपत्ति
अभिनेत्री कंगना ने BMC की कार्रवाई की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘पाकिस्तान...लोकतंत्र की हत्या’. कंगना का कार्रवाई को पाकिस्तान से जोड़ना तरार को पसंद नहीं आया. उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए लिखा, ‘डियर कंगना, कृपया अपनी राजनीतिक या कोई अन्य लड़ाई हमारे देश का नाम लिए बिना लड़ें. पाकिस्तान में नेशनल हीरोज के घर या दफ्तर नहीं ढहाए जाते.' 

जब महिला मुक़ाबिल हो तो उसका ‘चरित्र’ उछालो...

...और यूजर्स ने धो डाला
पत्रकार मेहर तरार के इस जवाबी ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ही जमकर निशाना बनाया. लोगों ने उनसे सवाल पूछा कि पाकिस्तान का नाम क्यों न लिया जाए. एक यूजर ने लिखा, ‘आप सही हैं, पाकिस्तान में सरकार द्वारा घर या कार्यालय नहीं गिराए जाते, वहां लोग ही अल्पसंख्यकों के धार्मिक स्थलों को ढहाने का काम करते हैं’. एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए पूछा है कि नेशनल हीरोज कौन? दाऊद इब्राहिम, हाफिज सईद, ओसामा बिन लादने या इमरान खान. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में कंगना के रुख से महाराष्ट्र सरकार का ब्लड प्रेशर बढ़ गया है.

 

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.