close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इस नौबत तक आ गए हैं पाकिस्तानी अफसर, पार्टी में चुराते दिखे पर्स

चोरी करने वाला जरार हैदर खान पाकिस्तानी प्रशासन में उप सचिव के पद पर है. कुवैत के अधिकारी की शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

VIDEO: इस नौबत तक आ गए हैं पाकिस्तानी अफसर, पार्टी में चुराते दिखे पर्स
पाकिस्तान का कहना है कि इस घटना से वह स्तब्ध है. Video grab

लाहौर : पाकिस्तान के एक अधिकारी ने अपनी हरकत से अपने ही देश को शर्मसार कर दिया है. दरअसल ये सरकारी अधिकारी एक उच्च स्तरीय मीटिंग के दौरान चोरी करते हुए पकड़ा गया है. ये अधिकारी कोई मामूली अधिकारी नहीं है. चोरी करने वाला जरार हैदर खान उप सचिव है. चोरी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस वीडियो को पाकिस्तान के एक पत्रकार ने शेयर किया है. इसके बाद से ही ये वीडियो पूरे पाकिस्तान के साथ दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. आइए अब आपको बताते हैं कि पाकिस्तान में ये वाकया हुआ कब...

कुवैत का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर पाकिस्तान आया हुआ था. इस प्रतिनिधिमंडल की पाकिस्तानी अधिकारियों से मीटिंग हुई. एक लंबे चौड़े हॉल में लंच ब्रेक के दौरान कुवैत का एक प्रतिनिधि अपना पर्स टेबल पर ही भूल कर चला गया. इसी बीच वहां पर मौजूद पाकिस्तानी अधिकारी ने उस  पर्स  को चुराकर अपने पाकेट में रख लिया. हालांकि वह ये भूल गया कि उसकी इस घटना को वहां पर लगे सीसीटीवी ने कैद कर लिया है.

पाकिस्तान में भी मनाई गई भगत सिंह की जयंती, सर्वोच्च सम्मान देने की मांग

जरदार हैदर खान जब टेबल से पर्स को चुरा रहा था. शायद उसे नहीं मालूम था कि उसकी यह हरकत  सीसीटीवी में कैद हो रही है. पर्स चोरी होने के बाद कुवैत के प्रतिनिधि ने इस घटना की शिकायत भी की. जांच करने पर पता चला कि पर्स चुराने की हरकत जरार हैदर खान ने की है.

सीसीटीवी में सबूत मिलने के बाद पाकिस्तान के इस अधिकारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.  पाकिस्तान के अधिकारियों का कहना है कि ये एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. दोषी अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं पाकिस्तान फाइनेंस मिनिस्ट्री की ओर से बयान आया है कि हम इस घटना से स्तब्ध हैं. बैठक में शामिल होने आए कुवैत  डेलिगेशन के लोग इस अधिकारी के  हरकत को लेकर हैरान है.