पाकिस्तान की TikToker Hareem Shah का Bilawal Bhutto पर आया दिल, Video बनाकर किया प्यार का इजहार

TikTok स्टार हरीम शाह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिलावल भुट्टो जरदारी की तस्वीर दिखाती हुई नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो पाकिस्तान में वायरल हो रहा है. इससे पहले, हरीम ने इमरान खान के करीबी मंत्री शेख राशिद पर अश्लील बातचीत का आरोप लगाकर सुर्खियां बंटोरी थीं.

पाकिस्तान की TikToker Hareem Shah का Bilawal Bhutto पर आया दिल, Video बनाकर किया प्यार का इजहार
फाइल फोटो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की टिकटॉक (TikTok) स्टार हरीम शाह (Hareem Shah) ने एक वीडियो जारी करके पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari) से अपने प्यार का इजहार किया है. हरीम के इस वीडियो के बाद अब सबकी निगाहें बिलावल पर टिक गई हैं. लोग जानना चाहते हैं कि बिलावल क्या जवाब देते हैं. पाकिस्तान की यह टिकटॉक स्टार इससे पहले मुफ्ती अब्‍दुल कव‍ि को थप्पड़ मारने और इमरान खान के करीबी मंत्री शेख राशिद (Sheikh Rashid) पर अश्लील बातचीत का आरोप लगाकर सुर्खियां बंटोर चुकी हैं.

पहले भी बयां किया था हाल-ए-दिल

TikTok स्टार हरीम शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह ‘पहाड़ों की कसम’ गाने पर मोबाइल में बिलावल भुट्टो जरदारी की तस्वीर दिखाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हरीम बार-बार कैमरे की तरफ बिलावल की तस्वीर दिखाकर उसे अपने दिल से लगाती हैं. उनका यह वीडियो पाकिस्तान में वायरल हो रहा है. बता दें कि इससे पहले भी हरीम शाह एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बिलावल भुट्टो के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें -'सीज फायर समझौते का पालन करे Pakistan, पहली गोली नहीं चलाएगी Indian Army'

TikTok बैन का किया था विरोध

हरीम शाह के टिकटॉक पर करीब 50 लाख फॉलोअर हैं. हाल ही में खबर आई थी कि शाह जल्द ही एक वेब सीरिज में भी नजर आएंगी. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस सीरीज में हारिम शाह लीड रोल में होंगी या फिर उन्हें कोई दूसरा रोल दिया जाएगा. गौरतलब है कि पाकिस्तान में कुछ दिनों के लिए जब टिकटॉक को बैन किया गया था तो उसका विरोध करने वालों में हरीम सबसे आगे थीं. चीन के खिलाफ भारत की कार्रवाई के बाद पाकिस्तान में भी टिकटॉक को लेकर कुछ शिकायतें सामने आई थीं, जिसके बाद सरकार ने उस पर बैन लगा दिया था. हालांकि, चीन के सामने सरेंडर करते हुए पाक ने बाद में बैन हटा लिया.  

Hareem का विवादों से पुराना नाता

इससे पहले, हरीम शाह ने पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख राशिद पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें राशिद उनसे बात करते दिखाई दे रहे थे. हरीम ने कहा था कि राशिद उनसे अश्लील बातें कर रहे थे. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो हटा लिया था और कहा था कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी तरह, जनवरी में हरीम का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पाकिस्तान के मुफ्ती अब्‍दुल कव‍ि को थप्पड़ मारती नजर आईं थीं.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.