Pakistan के YouTuber ने लड़कियों के साथ किया 'दुपट्टा लो' Prank; पहुंचा जेल, सोशल मीडिया पर भी हो रही आलोचना
Advertisement

Pakistan के YouTuber ने लड़कियों के साथ किया 'दुपट्टा लो' Prank; पहुंचा जेल, सोशल मीडिया पर भी हो रही आलोचना

पाकिस्‍तान में प्रैंक स्‍टार ने लड़कियों के साथ 'दुपट्टा लो' प्रैंक किया. इसे मजाक की बजाय महिलाओं के साथ उत्‍पीड़न माना गया और अब यह व्‍यक्ति जेल में है. 

(फोटो: ट्विटर)

कराची: पाकिस्तान (Pakistan) के गुजरांवाला में एक YouTuber को सिर पर दुपट्टा (Headscarf) न लेने वाली लड़कियों-महिलाओं के साथ प्रैंक करना भारी पड़ गया. पुलिस ने इस यूट्यूबर को जेल भेज दिया है. यूट्यूबर का नाम खान अली है और वह 'वेले लोग खान अली' (Vele Loog Khan Ali) नाम से YouTube चैनल चलाता है. वह अक्‍सर लोगों के साथ प्रैंक करते हुए अपने वीडियो यूट्यूब पर शेयर करता है. CPO गुजरांवाला ने अली की गिरफ्तारी के बाद उसकी हथकड़ी लगाए हुए एक फोटो ट्वीट की है. 

  1. प्रैंक स्‍टार पहुंचा जेल 
  2. लड़कियों के साथ दुपट्टा लेने को लेकर कर रहा था प्रैंक 
  3. सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना 

 

एक प्रैंक ने खिलाई जेल की हवा 

बीती 02 मई, 2021 को भी उसने ऐसा ही वीडियो (Video) शेयर किया. इसमें अली ऐसी लड़कियों-महिलाओं के साथ प्रैंक कर रहा था, जिन्‍होंने अपना सिर दुपट्टे से नहीं ढंका हुआ था. दरअसल, मुस्लिम समुदाय में लड़कियां-महिलाएं अपना सिर दुपट्टे से ढंकती हैं लेकिन समय के साथ अब इसका चलन कम होता जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: UK: इस सीरियल किलर को खून देखना है पसंद, दूसरों को दर्द देने में आता है मजा

पैसे देकर दुपट्टा खरीदने को कहता है अली 

'दुपट्टा लो प्रैंक पार्ट 2' टाइटल वाले इस वीडियो में अली एक यूनिवर्सिटी के बाहर लड़कियों के पास जाकर कहता है कि वे अपनी मांओं, बहनों आदि को दुपट्टा पहनने के लिए कहें. फिर वह यूनिवर्सिटी से बाहर निकल रही कुछ लड़कियों को पैसे देता है और उस पैसे दुपट्टा लेकर पहनने के लिए कहता है. वीडियो में कुछ लड़कियां अली को थप्‍पड़ मारती नजर आती हैं तो कुछ उस पर चिल्‍लाती हैं. 

 

VIDEO

सोशल मीडिया पर इन वीडियो की लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं. वे इसे प्रैंक की बजाय महिलाओं का उत्‍पीड़न करार दे रहे हैं. इसे लेकर YouTuber के खिलाफ शिकायत भी कराई गई है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 

 

Trending news