पंजाब के अबोहर से पकड़े गए 2 पाकिस्तानी नागरिक, BSF ने हिरासत में लिया

कुछ दिनों पहले ही खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं और उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने अपने कुछ घुसपैठिये भी भारतीय सीमा में दाखिल करने लिए तैयार किए हैं.

पंजाब के अबोहर से पकड़े गए 2 पाकिस्तानी नागरिक, BSF ने हिरासत में लिया
फाइल फोटो

सुनील नागपाल, फजिल्का: पाकिस्तान सीमा से सटे पंजाब के अबोहर से बीएसएफ ने दो पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए इन दोनों पाकिस्तानी नागरिकों के नाम मोहम्मद लतीफ और सैफ बताए जा रहे हैं. इन दोनों को बॉडर आउट पोस्ट समसके चौकी से गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के हवाले से यह भी खबर है कि ये दोनों शख्स अनजाने में बॉर्डर पार करके भारतीय सीमा में दाखिल हो गए. फिलहाल दोनों नागरिक बीएसएफ की हिरासत में हैं और पूछताछ की जा रही है..

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं और उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने अपने कुछ घुसपैठिये भी भारतीय सीमा में दाखिल करने लिए तैयार किए हैं. लेकिन सीमा पर सतर्क बीएसएफ के जवान लगातार नजर बनाए हुए हैं और जरा भी संदेह होने पर संदिग्धों को तुरंत पकड़ा जा रहा है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.