close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला नाकाम, एक आतंकी मारा गया, दूसरे ने खुद को बम से उड़ाया

हमले के बाद सुरक्षा बलों के साथ जल्द ही बचाव दल मौके पर पहुंच गए और इलाके को घेर लिया. 

पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला नाकाम, एक आतंकी मारा गया, दूसरे ने खुद को बम से उड़ाया

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के बलूचिस्तान (Baluchistan) प्रांत में सुरक्षा बलों ने एक बड़ा आतंकवादी हमला (Terrorist Attack) विफल कर दिया. अभियान के दौरान दो आत्मघाती हमलावर मारे गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

लोरालई के क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी तारिक जवाद ने समाचार एजेंसी सिन्हुआ को बताया कि शुक्रवार को प्रांत के लोरालई जिला में हमलावरों ने सुरक्षा बलों के वाहन पर हमला कर दिया था, जिसके बाद गोलीबारी में अर्धसैनिक बल के दो जवान घायल हो गए और एक आतंकवादी मौके पर ही मारा गया.

LIVE TV...

उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान सुरक्षा बलों से घिरने पर दूसरे आतंकवादी ने खुद को बम से उड़ा दिया, सेना के घायल सैनिकों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और दोनों खतरे से बाहर हैं. हमले के बाद सुरक्षा बलों के साथ जल्द ही बचाव दल मौके पर पहुंच गए और इलाके को घेर लिया. 

हमलावरों के अवशेषों से उनकी पहचान का पता चल पाए इसके लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है, जांच जारी है. फिलहाल ये कह पाना मुश्किल है कि इसके पीछे किसका हाथ हो सकता है, क्योंकि किसी भी संगठन ने अब तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.