कंगाली का हाल! एक बारिश में ही टपकने लगी पाकिस्तानी संसद की छत, भड़क उठे नेता
Advertisement

कंगाली का हाल! एक बारिश में ही टपकने लगी पाकिस्तानी संसद की छत, भड़क उठे नेता

इन दिनों पाकिस्तान के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. बारिश की वजह से पाकिस्तान के संसद भवन की छत टपकने लगी. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की नेशनल असेंबली की सदस्य शाजिया सोबिया ने इस मुद्दे को उठाया. उन्होंने कहा कि बारिश में संसद की छत टपकने का मामला गंभीर है.

 

फोटो साभार- ट्विटर

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) की कंगाली से जुड़ी कई खबरें सामने सामने आती रहती हैं. इन दिनों पाकिस्तान के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. इस बारिश ने वहां के लोगों की तो चिंता बढ़ा दी है साथ में पाकिस्तानी हुकूमत की व्यवस्थाओं की भी पोल खोलकर रख दी है. दरअसल, बारिश की वजह से पाकिस्तान के संसद भवन की छत टपकने लगी.

  1. इस्लामाबाद में लगातार हो रही बारिश से संसद भवनों की छतें टपकने लगी हैं.
  2. एमएनए शाजिया सोबिया ने दर्ज कराई शिकायत
  3. पिछली साल भी आया था ऐसा मामला सामने

पीपीपी ने उठाया सवाल

Geo टीवी में छपी एक खबर के अनुसार, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की नेशनल असेंबली की सदस्य शाजिया सोबिया ने इस मुद्दे को उठाया. उन्होंने कहा कि बारिश में संसद की छत टपकने का मामला गंभीर है. इस मामले में वो पहले भी कई बार शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: ‘मौत’ को मात देकर रेस्टोरेंट में घुसा भैंसा, जो सामने आया उसे उड़ा दिया

नेताओं को करना पड़ता है परेशानी का सामना

उन्होंने कहा कि संसद की इस तरह से छत टपकने से जन प्रतिनिधियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. जब नेताओं के यहां का ये हाल है तो आम आदमी की स्थिति की कल्पना की जा सकती है. इस मामले में पाकिस्तानी सरकार को ध्यान देना चाहिए.

ये भी पढ़ें: उकसाने से बाज नहीं आ रहा चीन, फर्जी वीडियो के बाद अब बनाया ये प्लान

पिछले साल भी सामने आया था ऐसा मामला

गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त में पीपीपी एमएनए शाहिदा रहमानी ने भी संसद भवन में घुसे चूहे की शिकायत की थी, जिसने उन्हें पार्लियामेंट लॉज स्थित अपने आवास पर सोते समय काट लिया था.

LIVE TV

Trending news