पाक Taliban ने फिदायीन आतंकियों को फुसलाया, कहा- जन्नत में मिलेंगी Bollywood Actress

Bollywood Actress For Suicide Bombers In Heaven: तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने अपने फिदायीन हमलावरों से झूठे वादे किए हैं. उनको जन्नत के सपने दिखाए हैं.

पाक Taliban ने फिदायीन आतंकियों को फुसलाया, कहा- जन्नत में मिलेंगी Bollywood Actress
तालिबानी आतंकी (फाइल फोटो) | फोटो साभार: रॉयटर्स

इस्लामाबाद: तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) मदरसों से पढ़ रहे युवाओं से कहता है कि जब आप फिदायीन हमला (Suicide Attack) करते हुए शहीद होंगे तो जन्नत में शराब की नदी के अलावा आपको बॉलीवुड की एक्ट्रेस (Bollywood Actress In Heaven) भी मिलेंगी. वो जन्नत में आपका स्वागत करेंगी.

फिदायीन हमलावर ने खोला ये राज

पाकिस्तानी सेना (Pakistani Actress) के अधिकारी ने फिदायीन हमले के लिए तैयार किए गए तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान के आंतकियों से पूछताछ की तो पता चला कि वो जन्नत में बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलना चाहते हैं. टीटीपी ने इन आतंकियों का ब्रेनवॉश (Brainwash Of Terrorists) किया है.

VIDEO-

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड ने संबंध बनाने के बाद युवती के सामने खोला ऐसा राज, तुरंत डॉक्टर के पास भागी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जन्नत में इंतजार कर रही हैं- टीटीपी

अधिकारी ने बताया कि उनकी टीम ने फिदायीन आतंकियों के कमरों की दीवारों पर रानी मुखर्जी और काजोल समेत अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस के फोटो चिपके हुए देखे हैं. युवा आत्मघाती हमलावरों का मानना है कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेस जन्नत में उनका इंतजार कर रही हैं. इस घटना का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

टीटीपी से घबराई पाकिस्तानी सेना

गौरतलब है कि अफगान तालिबान की खुशी के बीच पाकिस्तानी सेना के अधिकारी घबराए हुए हैं. तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) के आतंकी अब तक पाकिस्तानी सुरक्षाबलों पर कई बार हमला कर चुके हैं. जिसमें 30 से ज्यादा पाकिस्तानी सुरक्षाकर्मी मारे (Pakistani Security Personnel Killed) जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- शिफ्ट के 9 घंटे पहले शराब पीने पर गई महिला की नौकरी, अब उसी कंपनी ने किया मालामाल

पाकिस्तानी सेना की चिंता ये है कि अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) पाकिस्तान में मजबूत हो सकता है. इससे सीपीईसी प्रोजेक्ट और पाकिस्तान में मौजूद चीनी नागरिकों पर हमले बढ़ सकते हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.