Video: शादी में दुल्हन की इस इमोशनल एंट्री को देखकर नम हो जाएंगी आपकी आंखें
Advertisement

Video: शादी में दुल्हन की इस इमोशनल एंट्री को देखकर नम हो जाएंगी आपकी आंखें

सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी दुल्हन का वीडियो देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. दुल्हन की मां इस मौके पर उसे आशीर्वाद देने के लिए मौजूद नहीं थीं, इसलिए वो अपनी दिवंगत मां की एक तस्वीर थामे हुए विवाहस्थल में दाखिल हुई.

फोटो: इंस्टाग्राम

इस्लामाबाद: शादी (Marriage) एक नए जीवन की शुरुआत होती है. हर शख्स यही चाहता है कि इस मौके पर उसके अपने, उसके माता-पिता साथ हों, लेकिन बदकिस्मती से सभी ये चाहत पूरी नहीं हो पाती. पाकिस्तान की एक दुल्हन (Pakistani Bride) के साथ भी यही हुआ. अपने जीवन के सबसे अहम मौके पर उसे मां की कमी खल रही थी और फिर उसने जो किया वो देखकर वहां मौजूद सभी की आंखें नम हो गईं. 

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  2. मां की तस्वीर के साथ की दुल्हन के एंट्री
  3. दुल्हन के पिता भी रोते हुए आए नजर

आंखों में नजर आया गम

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन अपनी दिवंगत मां की एक तस्वीर थामे हुए विवाहस्थल में दाखिल होती है. दुल्हन एक हाथ से अपने पिता का हाथ थामे हुए है और दूसरे हाथ में मां की तस्वीर है. उसकी आंखों में मां के ना होने का गम साफ नजर आ रहा है. वो रोकर अपने पिता को और भावुक नहीं करना चाहती, लेकिन आंसू उसकी बात नहीं मानते.  

ये भी पढ़ें -ऑन कैमरा तालिबान प्रवक्ता को फ्लाइंग किस देने लगा PAK पत्रकार, बदले में मिला ये रिएक्शन

मेहमानों के भी आंसू निकल आए

विवाहस्थल पर दुल्हन की इस अनोखी एंट्री ने वहां मौजूद सभी मेहमानों को निशब्द कर दिया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दुल्हन को रोता देखकर विवाहस्थल पर उपस्थित सभी लोग भावुक हो जाते हैं. उनके लिए भी अपने आंसू रोकना मुश्किल हो जाता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और शेयर किए जाने के सिर्फ एक दिन बाद ही उसे 280,884 लोगों ने देख लिया.

‘वीडियो उन बेटियों को समर्पित’

वीडियो को शेयर करते हुए एक्स प्रोडक्शन ने लिखा है, 'उन बेटियों को समर्पित जिन्होंने अपनी मां को खो दिया है’. वीडियो पर लोगों ने इमोशनल कमेंट किए हैं. कई लोगों ने दुल्हन को शादी के लिए शुभकामनाएं भी दीं. कुछ ने कहा कि यह देखना बेहद दुखद है, लेकिन यह मां सम्मान देने का एक बेहतरीन तरीका था और मां की दुआएं हमेशा उनकी बेटी के साथ रहेंगी.

 

Trending news