VIDEO: रास्‍ते में दही खाने का हुआ मन, ड्राइवर ने ट्रेन रोककर आराम से खरीदा; जानें फिर क्‍या हुआ
X

VIDEO: रास्‍ते में दही खाने का हुआ मन, ड्राइवर ने ट्रेन रोककर आराम से खरीदा; जानें फिर क्‍या हुआ

तेज स्पीड में ट्रेन ले जा रहे ड्राइवर को अचानक दही (Dahi) खाने की तलब लगी. उसने तलब को पूरा करने के लिए ऐसा काम किया कि ट्रेन में बैठे लोगों की जान सूख गई.

VIDEO: रास्‍ते में दही खाने का हुआ मन, ड्राइवर ने ट्रेन रोककर आराम से खरीदा; जानें फिर क्‍या हुआ

लाहौर: तेज स्पीड में ट्रेन ले जा रहे ड्राइवर को अचानक दही (Dahi) खाने की तलब लगी. उसने आव देखा न ताव, रास्ते में एक कस्बा दिखने पर बीच में ही ट्रेन रोककर अपने असिस्टेंट को दही खरीदने भेज दिया. 

ट्रेन रोककर कस्बे से खरीदी दही

असिस्टेंट कस्बे में गया और आराम से चहलकदमी करते हुए दूध-दही बेचने वाली एक दुकान देखी. वहां पर मोलभाव कर उसने दही (Dahi) खरीदी और फिर मजे के साथ घूमते हुए वापस ट्रेन के इंजन पर चढ़ गया. दही पहुंचने के बाद ड्राइवर को चैन आया और उसने ट्रेन को आगे के सफर के लिए रवाना किया. ड्राइवर और उसके असिस्टेंट की यह हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है.

पाकिस्तान के लाहौर की घटना

ट्रेन सिक्योरिटी पर बड़े सवाल खड़े करने वाली यह घटना पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) के लाहौर (Lahore) की है. पाकिस्तान में ट्रेन एक्सिडेंट के मामले सबसे ज्यादा होते हैं. इसके बावजूद वहां का रेलवे डिपार्टमेंट सुधरने को तैयार नहीं है. सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक पाकिस्तान में ड्राइवर राणा मोहम्मद शहजाद और उसका असिस्टेंट इफ्तिखार हुसैन ट्रेन लेकर जा रहे थे. 

लाहौर के पास पहुंचने पर ड्राइवर राणा मोहम्मद शहजाद को दही खाने का मन हुआ. जिसके बाद रास्ते में एक कस्बा दिखने पर उसने बिना किसी अधिकारी को सूचना दिए मेन ट्रैक पर ट्रेन को रोककर खड़ा कर दिया. इसके बाद अपने असिस्टेंट इफ्तिखार हुसैन को कस्बे में दही लाने के लिए भेजा. असिस्टेंट घूमता हुआ गया और मजे से शॉपिंग करते हुए दही लेकर आया. 

हो सकती थी बड़ी दुर्घटना

तब तक ट्रेन बीच ट्रैक पर खड़ी रही. अगर उसी दौरान कोई ओर ट्रेन आ जाती तो बड़ी दुर्घटना होना तय था. असिस्टेंट के दही (Dahi) लेकर पहुंचने पर ड्राइवर ने ट्रेन को आगे के सफर के लिए रवाना किया. ड्राइवर और असिस्टेंट की इस अजीबोगरीब हरकत का मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में फिर बेकाबू हुई भीड़, बीच सड़क पर महिलाओं के कपड़े उतारे; डंडों से की पिटाई

ट्रेन ड्राइवर और असिस्टेंट हुए सस्पेंड

इस घटना के प्रकाश में आने के बाद पाकिस्तानी रेलवे की काफी किरकिरी हो रही है और लोग सोशल मीडिया पर उसका जबरदस्त मजाक उड़ा रहे हैं. आलोचना के बाद पाकिस्तान के रेलवे मिनिस्टर आजम खान स्वाति ने ट्रेन ड्राइवर और असिस्टेंट को सस्पेंड करने की घोषणा की है. मंत्री ने कहा कि लोगों की सेफ्टी सबसे बड़ी प्राथमिकता और इसमें कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जा सकती. 

LIVE TV

Trending news