close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हम पाकिस्‍तान की किसी भी हरकत का जवाब देने को तैयार हैं : सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत

उन्‍होंने पाकिस्‍तान की तरफ से होने वाली किसी अप्रिय हरकत की आशंका को लेकर कहा कि सीमा पर सुरक्षाबल हाईअलर्ट पर हैं. हम किसी भी स्थिति से निपटने में सक्षम हैं.

हम पाकिस्‍तान की किसी भी हरकत का जवाब देने को तैयार हैं : सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत
सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत...

नई दिल्‍ली : कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद भारतीय सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा कश्‍मीर में हालात पूरी तरह नियंत्रण में है. साथ ही उन्‍होंने पाकिस्‍तान की तरफ से होने वाली किसी अप्रिय हरकत की आशंका को लेकर कहा कि सीमा पर सुरक्षाबल हाईअलर्ट पर हैं. हम किसी भी स्थिति से निपटने में सक्षम हैं. हम पाकिस्‍तान की किसी भी हरकत का जवाब देने को तैयार हैं. 

भारतीय सेना की पाक और PAK सेना को चेतावनी, 'जो भी घाटी में शांति भंग करने आएगा, उसे खत्‍म कर देंगे'

LIVE TV

उनसे पहले भारतीय सेना के चिनार कॉर्प्स कमांडर, लेफ्टिनेंट जनरल कंवलजीत सिंह ढिल्लों ने भी पाकिस्‍तान और उसकी सेना को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पाकिस्‍तान या उसकी सेना की तरफ से कश्‍मीर में शांति भंग करने को लेकर किए जाने वाले प्रयासों की प्रबल आशंका को देखते हुए भारतीय सेना ने आगाह किया है कि अगर पाक की तरफ से घाटी में कोई भी शांति भंग करने के लिए आएगा तो हम उसे खत्‍म कर देंगे. 

चिनार कॉर्प्स की तरफ से ट्विटर पर पोस्‍ट किए गए एक वीडियो में जनरल कंवलजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि 'पाकिस्‍तान और पाकिस्‍तान सेना हमेशा से कश्‍मीर घाटी में शांति भंग करता रहे हैं. कश्मीर में कुछ घटनाओं को लेकर हाल ही में पाकिस्‍तान ने खुलेआम धमकी भी दी है. इसके बावजूद हम इन सभी का ध्यान रखेंगे. अगर कोई घाटी में शांति भंग करने की कोशिश करने के लिए आता है तो हम उसे खत्म कर देंगे!"