Advertisement
photoDetails1hindi

फिल्मी पर्दे पर पिता और बेटे दोनों के साथ रोमांस कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता है जिन्होंने अपनी हमउम्र एक्ट्रेस के साथ तो रोमांस किया ही, उनकी बेटियों के साथ भी फिल्मी पर्दे पर उनकी रोमांटिक जोड़ी देखने को मिली.

श्रीदेवी

1/5
श्रीदेवी

धमेंद्र और सनी देओल के साथ बनी जोड़ी: 

श्रीदेवी ने बॉलीवुड के दर्जनों ही एक्टर के साथ फिल्मों में काम किया है. एक जमाने में श्रीदेवी की फिल्मों में काफी डिमांड रहा करती थी. श्रीदेवी फिल्मों में धर्मेद्र के साथ तो रोमांस कर ही चुकी हैं, सनी देओल के साथ भी फिल्मी पर्दे पर उनकी रोमांटिक जोड़ी देखने को मिल चुकी है. श्रीदेवी धर्मेंद्र के साथ फिल्म 'नाकाबंदी' और सनी देओल के साथ 'चालबाज', 'निगाहें', 'राम अवतार' जैसी फिल्मों में काम किया है. 

अमृता सिंह

2/5
अमृता सिंह

अमृता सिंह की धमेंद्र के अलावा सनी देओल संग बनी जोड़ी: 

अमृता सिंह भी बॉलीवुड की डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक रही हैं. अमृता ने हम उम्र एक्टर संग तो फिल्मी पर्दे पर रोमांस किया ही साथ ही अपने से कम उम्र के एक्टर संग भी फिल्मी पर्दे पर उनकी जोड़ी बनी. धर्मेंद्र संग अमृता सिंह 'सच्चाई की ताकत' और सनी देओल संग वो फिल्म 'बेताब' में नजर आईं. 

डिंपल कपाड़िया

3/5
डिंपल कपाड़िया

विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना संग बनी जोड़ी: 

डिंपल कपाड़िया आज भी बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिव हैं. डिंपल कपाड़िया की जोड़ी विनोद खन्ना और उनके बेटे अक्षय खन्ना संग तो बनी ही. इसके अलावा धर्मेंद्र और सनी देओल संग भी वो फिल्मों में रोमांस करती नजर आ चुकी हैं. धर्मेंद्र के साथ डिंपल ने 'बटवारा' और 'शहजादे' में काम किया वहीं सनी देओल के साथ वो 'आग का गोला', 'अर्जुन' और 'गुनाह' जैसी फिल्मों में नजर आईं. 'इंसाफ' और 'खून का कर्ज' फिल्म में डिंपल विनोद खन्ना संग रोमांस कर चुकी हैं, वहीं अक्षय खन्ना संग उनकी जोड़ी फिल्म 'दिल चाहता है' में देखने को मिली. 

हेमा मालिनी

4/5
हेमा मालिनी

राज कपूर और रणधीर कपूर संग फिल्मी पर्दे पर किया रोमांस: 

हेमा मालिनी राजकपूर संग फिल्म 'सपनों का सौदागर' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा राजकपूर के बेटे रणधीर कपूर संग हेमा मालिनी ने 'हाथ की सफाई' फिल्म में काम किया. ऋषि कपूर संग भी हेमा मालिनी 'एक चादर मैली सी' में नजर आ चुकी हैं.  

माधुरी दीक्षित

5/5
माधुरी दीक्षित

विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना संग फिल्मी पर्दे पर किया रोमांस:

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर आज भी पूरी तरह से एक्टिव हैं. माधुरी फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना संग नजर आई थीं, इस फिल्म में माधुरी का विनोद खन्ना संग बोल्ड सीन देखने को मिला था. वहीं विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ माधुरी 'मोहब्बत' फिल्म में रोमांस कर चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़