close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नल से आ रही थीं अजीबो-गरीब आवाजें, जैसे ही जलाई माचिस पानी की जगह निकलने लगी आग

लोगों ने जैसे ही ट्यूबवेल के पास माचिस से आग जलाई, तो ट्यूबवेल ने आग पकड़ ली और इससे पानी की जगह आग निकलने लगी.

केटी एल्‍फी | Oct 19, 2019, 13:05 PM IST

उत्तर 24 परगनाः पश्चिम बंगाल के उत्तर चौबीस परगना में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां स्थानीय लोगों को एक ट्यूबवेल के अंदर से अजीब सी आवाजें आ रहीं थीं. इस पर लोगों ने जैसे ही ट्यूबवेल के पास माचिस से आग जलाई, तो ट्यूबवेल ने आग पकड़ ली और इससे पानी की जगह आग निकलने लगी. नल से आग निकलता देख स्थानीय लोग बुरी तरह से डर गया और आतंकित होकर ट्यूबवेल से दूर भाग गए.

1/5

नल से निकल रही है आग

Fire is coming out of the tap

लोगों ने जैसे ही नल से भयानक आग निकलते देखी तो इलाके के लोग घबरा गए और आतंकित हो गए, क्योंकि लोग यह समझ ही नहीं पाए कि आखिर नल से आग कैसे निकल रही है.

2/5

उत्तर 24 परगना के देगंगाचाकला पंचायत की घटना

Incident of Deganagachala Panchayat of North 24 Parganas

घटना उत्तर 24 परगना के देगंगाचाकला पंचायत की है. जहां डरे हुए लोगों ने उस ट्यूबवेल से पानी लेना ही बंद कर दिया है. जिस ट्यूबवेल के पानी से यहां के लोग खाना पकाते थे अब उन्हें उसके पास तक जाना गवारा नहीं है. ये लोग अब बाजार से पानी खरीदकर अपना काम चला रहे हैं.

3/5

आग को देखने के लिए लगी भीड़

Crowd coming to see fire

इस तरह की रहस्यमयी आग से कोई बड़ी दुर्घटना ना घट जाए इसके चलते इलाके के लोग रात में पहरा दे रहे हैं. वहीं ट्यूबवेल की आग को देखने के लिए भारी मात्रा में दूर दराज से लोग उपस्थित हो रहे हैं.

4/5

प्राकृतिक गैस के चलते ऐसा हुआ

This happened due to natural gas

ग्रामीणों की मांग है कि सरकार जल्द से जल्द इसकी जांच करके पहले जैसा ठीक कर दे और गांव में पानी की सेवा फिर से शुरू की जाए. खबर मिलते हीपु लिस, BDO ऑफिसर और इंजीनियर वहां पर पहुंचे और उनका प्राथमिक अनुमान है कि यह किसी प्राकृतिक गैस के चलते ऐसा हुआ है और उन सभी ट्यूबवेल पर ताला मार दिया गया है.

5/5

ट्यूबवेल में ताला लगा दिया गया है

The tubewell is locked

भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि ट्यूबवेल में ताला लगा दिया गया है. करीम मोल्ला, महिदुल मोल्ला, नजरुल इस्लाममोल्ला समेत कई अन्य लोगों के करीब 12 घरों में स्थित ट्यूबवेल में से आग निकलने की इस घटना के चलते उनकी रातों की नींद हराम हो गई है.