close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

किचन में खटपट की आवाज सुन चौंक गई महिला, अलमारी से निकला इतने फीट का मगरमच्छ

दो मिनट के लिए सोचिए आपको आधी रात को भूख लग जाए और आप आंधी बंद, खुली आंखों से किचन में पहुंच जाए और आपके साथ वहां कुछ ऐसा हो जाए कि, जिसकी आपने कल्पना भी न की हो तो...

आशु दास | Jun 02, 2019, 09:13 AM IST

तो अब जरा ये सोचिए आप किचन में गए और आपके सामने फर्श पर एक दो फुट नहीं बल्कि 11 फुट का लंबा सा मगरमच्छ दिख जाए तो आपको कैसा लगेगा? जाहिर सी बात है आपकी चीख निकल जाएगी. डर के मारे शरीर कांपने लगेगा. यह कोई कहानी या किताब के पन्ने पर छपा वाक्या नहीं है, बल्कि ऐसा ही कुछ फ्लोरिडा के क्लियर वॉटर शहर में देखने को मिला है. 

1/6

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Viral photos on social media

फ्लोरिडा के क्लियर वॉटर शहर में एक घर में रात के अंधेरे में एक एलीगेटर एक घर में घुस गया. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. लोग इन तस्वीरों को देखकर जितना हैरान हैं, उससे कहीं ज्यादा परेशान भी हैं.

 

2/6

पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Police shares photos on social media

क्लियर वॉटर शहर के पुलिस डिपार्टमेंट ने खुद इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पुलिस ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'क्लियर वॉटर के एक घर में रात के समय खिड़की तोड़कर मगरमच्छ किचन में घुस गया.'

 

3/6

डर की वजह निकल गई चींख

Scuffle

घर की मालकिन ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जब उन्हें अपने किचन में खटपट की आवाज सुनाई दी, तो उनको लगा कि कोई सामान अलमारी पर से गिर गया होगा. लेकिन जब वो किचन में पहुंची, तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि मगरमच्छ को देखते ही उनकी चींख निकलने वाली थी, लेकिन वो शांत रही और पुलिस को फोन किया. 

 

4/6

मौके पर पहुंची पुलिस

Police arrived on the spot

मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग के अधिकारियों की मदद से मगरमच्छ को किचन से बाहर निकाला और दूर जंगल में जाकर छोड़ दिया. 

 

5/6

घर मैं कैसे पहुंचा मगरमच्छ

How do I reach the house crocodile

फिलहाल, यह साफ नहीं हुआ कि एलीगेटर को घर के कीचन में ऐसा क्या दिखा कि वह खिड़की तोड़कर वहां पहुंच गया. 

6/6

तोड़ा कई सारा सामान

Many things broken

घर की मालकिन का कहना है कि किचन में मगरमच्छ के प्रवेश करने से काफी सामान टूट गया है. उन्होंने बताया कि किचन में कई सारी कांच की बोलतें रखी हुई थी, जो मगरमच्छ के पूंछ लगने से टूट गया है.  (फोटो साभार : फेसबुक/ @ClearwaterPolice)