close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

17 साल के लड़के ने यू-ट्यूब देखकर हैक कर ली वेबसाइट और चुरा लिए दो लाख रुपये

यहां हम आपको एक-एक कर देश के सभी प्रमुख समाचार पत्रों की बड़ी खबर से रू-ब-रू करवाएंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 17, 2018, 10:04 AM IST

नई दिल्ली: यहां हम आपको एक-एक कर देश के सभी प्रमुख समाचार पत्रों की बड़ी खबर से रू-ब-रू करवाएंगे. शनिवार के अखबारों की बात करें तो सभी अखबारों ने 1984 के सिख विरोधी दंगों को लेकर हुई कोर्ट की सुनवाई की खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया है.

1/4

यू-ट्यूब देखकर हैक कर ली ई-कॉमर्स साइट

Top News from newspapers

नवभारत टाइम्स: नवभारत टाइम्स के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रमुखता के साथ प्रकाशित खबर में दावा किया गया है कि फोन और लैपटॉप पर खेलते-खेलते महज 17 साल का लड़का हैकर बन गया और उसने एक ई-कॉमर्स वेबसाइट हैक कर उसके अकाउंट से 1.97 लाख रुपये की ट्रांजैक्शन कर डाला. यही नहीं उन रुपयों से उसने बिटकॉइन भी खरीद लिए. खबर में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि उसने 'काउंटर स्ट्राइक' गेम खेलते हुए यूट्यूब से हैकिंग के गुर सीखे थे. खबर में इस बात का भी दावा किया गया है कि नाबालिग की इस कारगुजारी के बावजूद हैक होने वाली वेबसाइट का मालिक इतना प्रभावित हुआ कि उसने कहा कि अगर वह गुनहगार नहीं होता तो मैं उसे अच्छे पैकेज पर नौकरी पर रख लेता.

2/4

तिहाड़ बनी यूनिटेक के चंद्रा बंधु की ऐशगाह

Top News from newspapers

दैनिक जागरण: दैनिक जागरण के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रमुखता के साथ प्रकाशित एक खबर में दावा किया गया है कि धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद यूनिटेक के प्रबंध निदेशक संजय चंद्रा और अजय चंद्रा के लिए जेल आरामगाह बन चुकी है. खबर के मुताबिक उनकी बैरक में ऐशो-आराम के सामान मौजूद हैं. खबर में आगे जानकारी दी गई है कि अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (एएसजे) ने शुक्रवार को हाई कोर्ट को सौंपी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है. खबर में आगे रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि कि निरीक्षण के दौरान चंद्रा बंधु की बैरक से एलईडी टीवी, मिनरल वाटर क्रेट, बैडमिंटन रैकेट, कपड़ों से भरे कई बैग और अन्य घरेलू सामान मिले हैं.

3/4

दिल्ली-एनसीआर में ठंड के साथ प्रदूषण भी बढ़ा

Top News from newspapers

हिन्दुस्तान: हिन्दुस्तान अखबार के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर प्रकाशित एक खबर में बताया गया है कि दो दिन लगातार हुई बारिश व शुक्रवार को चली तेज हवाओं के बाद दिल्ली-एनसीआर में ठंड बढ़ गई है. हालांकि, तेज हवाओं के बावजूद प्रदूषण के स्तर में एक बार फिर बढ़ोतरी दर्ज की गई है. खबर में आगे जानकारी दी गई है कि केंद्रीय प्रदूषण निंयत्रण बोर्ड यानी सीपीसीबी ने शुक्रवार को दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक 285 दर्ज किया है, जो गुरुवार को दर्ज सूचकांक से 68 अधिक है. खबर में 'सफर' के हवाले से बताया गया है कि पंजाब और हरियाणा में पराली जलाने की घटना में पिछले चौबीस घंटों में बढ़ोतरी हुई है. इस कारण हवा के साथ पराली का धुआं दिल्ली पहुंच रहा है.

4/4

झगड़ा सुलझाने पहुंचे युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Top News from newspapers

अमर उजाला: अमर उजाला के शनिवार के अंक में पहले पन्ने पर छपी एक खबर में बताया गया है कि दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में बृहस्पतिवार दोपहर को झगड़े के दौरान बीचबचाव करने पहुंचे एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. खबर के मुताबिक मरने वाले की शिनाख्त वरुण (19 वर्ष) के रूप में हुई है. खबर में जानकारी दी गई है कि पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है. खबर प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया गया है कि वरुण स्कूटी खड़ी करने को लेकर हो रहे दो पक्षों में विवाद को सुलझाने की कोशिश कर रहा था लेकिन सबने मिलकर उसे ही बुरी तरह पीट दिया. आरोपियों ने वरुण के गुप्तांग पर भी लात मारी, जिससे वह बेहोश हो गया. उसके बेहोश होते ही आरोपी फरार हो गए.