ईद पर दुखी हैं एक्ट्रेस गौहर खान, बोलीं- 'अपनों से दूर होने का दर्द कोई नहीं समझ सकता'

गौहर बकरीद के त्योहर पर दुखी हैं क्योंकि उनका कहना है कि जब ऐसे खास दिन आपकी अपनों से बात न हो पाए इस दुख को कोई भी नहीं समझ सकता.

वंदना यादव | Aug 12, 2019, 13:25 PM IST

नई दिल्ली: टीवी की फेमस एक्ट्रेस गौहर खान अपने ट्वीट पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं. आज बकरीद के मौके पर गौहर ने फैंस के साथ दो ट्वीट शेयर किए हैं. गौहर बकरीद के त्योहर पर दुखी हैं क्योंकि उनका कहना है कि जब ऐसे खास दिन आपकी अपनों से बात न हो पाए इस दुख को कोई भी नहीं समझ सकता. बता दें कि पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटा दिया गया है जिसके बाद वहां पर फोन और इंटरनेट जैसी बेसिक सुविधाएं बंद हैं और वहां पर फिलहाल लोगों से संपर्क कर पाना मुश्किल है. इस मुद्दे पर लगातार सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. वहीं कश्मीर में मौजूद अपने रिश्तेदारों और फैमिली से बात नहीं होने पाने से कई सेलिब्रेटीज उदास भी हैं. 

1/5

गौहर खान ट्विटर काफी एक्टिव रहती हैं

Gauhar Khan is sad on this Eid Adha Mubarak

गौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ईद मनाओ. खुशी फैलाओं. किसी भी चीज ऐसी चीज को अपनी जिंदगी पर हावी न होने दो जो नफरत, घृणा, विभाजन फैलाने वाला हो. अपने ही लोगों से गले मत मिलो बल्कि दूसरे धर्म, जातियों को भी विश्वास से गले लगाओ. प्यार को खुलकर बांटो यही एक चीज है हमारे पास, ईद मुबारक.

2/5

गौहर ने फैंस को ईद की बधाई दी

Gauhar Khan is sad on this Eid Adha Mubarak

इसके पहले गौहर ने एक और ट्वीट पोस्ट पर लिखा कि इस दर्द को सिर्फ वही समझ सकता है जो पिछले एक हफ्ते से अपने करीबियों से बात नहीं कर पा रहा. शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक बेचैनी! मैं इस ईद पर दुखी हूं. हर रोते हुए दिल के लिए बहुत बहुत दुखी हूं जो मेरी तरह रो रहा है. मैं कश्मीर में अपने प्रियजनों के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए प्रार्थना कर रही हूं.

 

3/5

पिछले हफ्ते आर्टिकल 370 हटा दिया गया

Gauhar Khan is sad on this Eid Adha Mubarak

गौहर खान के इन ट्वीट को पढ़ने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कश्मीरी पंडितों का हवाला देते हुए लोग गौहर खान को ट्रोल कर रहे हैं. 

4/5

गौहर कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं

Gauhar Khan is sad on this Eid Adha Mubarak

आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद गौहर खान ने लिखा था कि भारत सरकार से मेरा अनुरोध है कि वो पूर्व राज्य की संचार सुविधाओं को बहाल करें. वहां पर परिवारों को एक-दूसरे की सलामती जानने के लिए उनसे संपर्क करने की जरूरत है. बच्चे रो रहे हैं क्योंकि वे अपने माता-पिता से नहीं मिल पा रहे हैं, अब बहुत दिन हो चुके हैं.

5/5

ईद पर स्वरा भास्कर के मैसेज पर भड़के यूजर्स

Gauhar Khan is sad on this Eid Adha Mubarak

बता दें कि गौहर के अलावा एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अपने अंदाज में सभी को ईद की मुबारकबाद दी है.