close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

माफी मांगने के बाद फिर लोगों ने उड़ाया विवेक ओबेरॉय का मजाक, कहा- सल्लू भाई माफ नहीं करेंगे

विवाद के बाद मंगलवार को विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट से उस ट्वीट को डिलीट करते हुए माफी मांगी है, लेकिन विवेक के माफी मांगते ही लोगों ने ट्विटर पर उनका मजाक उड़ाया शुरू कर दिया.

प्रतीक शेखर | May 21, 2019, 13:10 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय अपनी आगामी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने एक ट्वीट कर खुद को विवादों में खींच लिया है. सोमवार को विवेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मीम शेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान खान, विवेक और अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर ऐश्वर्या राय को टारगेट करते हुए पोल्स के नतीजों का मजाक बनाया गया था. 

इस पोस्ट के बाद से विवेक ओेबेरॉय को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. यही नहीं, विवेक के पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्टर के नाम नोटिस जारी कर दिया था. वहीं, इतने विवाद के बाद मंगलवार को विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट से उस ट्वीट को डिलीट करते हुए माफी मांगी है, लेकिन विवेक के माफी मांगते ही लोगों ने ट्विटर पर उनका मजाक उड़ाया शुरू कर दिया. तो आइए, देखते हैं इस पर लोगों ने कैसे-कैसे ट्वीट किए.

1/6

महिला के प्रति अपमानजनक नहीं सोच सकता

Vivek controversial tweet

विवेक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कभी-कभी जो पहली नजर में मजाकिया प्रतीत होता है, वह दूसरों के लिए ऐसा नहीं हो सकता है. मैंने पिछले 10 वर्षों में 2000 से अधिक वंचित लड़कियों को सशक्त बनाने में खर्च किया है, मैं कभी भी किसी भी महिला के प्रति अपमानजनक नहीं सोच सकता. 

2/6

दूसरे ट्वीट में मांगी माफी

Vivek controversial tweet

विवेक ने अपने दूसरे ट्वीट में माफी मांगी.

3/6

सल्लू भाई माफ नहीं करेंगे

Vivek controversial tweet

एक यूजर्स ने विवेक के ट्वीट पर लिखा कि सल्लू भाई माफ नहीं करेंगे.

4/6

सल्लू भाई तैयार हैं

Vivek controversial tweet

सल्लू भाई तैयार हैं...

5/6

भाई ऐसे काम ही क्यों करते हो...

Vivek controversial tweet

भाई ऐसे काम ही क्यों करते हो कि बाद में माफी मांगनी पड़े.

6/6

ये तो होना ही था...

Vivek controversial tweet

ये तो होना ही था.