close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

4 साल बाद पर्दे पर रोमांस करेंगे दीपिका-रणवीर, इस फिल्म में आएंगे साथ नजर

रणवीर और दीपिका बतौर कपल चार साल पहले फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आए थे.

वंदना यादव | Jun 12, 2019, 13:19 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावरकपल में से एक फैंस के चहेते दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. बता दें कि रणवीर और दीपिका बतौर कपल चार साल पहले फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आए थे. इस फिल्म के तीन साल बाद दोनों ने 2018 में फिल्म 'पद्मावत' में काम किया था लेकिन इस फिल्म में दीपिका की जोड़ी शाहिद कपूर के साथ थी और रणवीर ने विलेन का रोल प्ले किया था. अब पूरे चार साल बाद फैंस दोनों को रील लाइफ में देखें वो बतौर पति-पत्नी के रोल में. पिछले साल ही नवंबर में दोनों एक्टर्स ने इटली के लेक कोमो के किनारे शादी रचाई है जिसमें फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. 

 

1/5

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद पहली फिल्म

Deepika Padukone and Ranveer Singh

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार फिल्म '83' में दीपिका की भी एंट्री हो चुकी है, जो कपिल देव की वाइफ रोमी देव का किरदार निभाएंगी.

2/5

डायरेक्टर कबीर खान और पति एक्टर रणवीर सिंह के साथ दीपिका

Deepika Padukone and Ranveer Singh

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान और पति एक्टर रणवीर सिंह के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. 

3/5

क्रिकेटरों के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं

Deepika Padukone and Ranveer Singh

कबीर खान की '83' को लेकर रणवीर शुरू से ही काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर क्रिकेटरों के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करते नजर आ रहे हैं. 

4/5

रणवीर ने सुनील गावस्कर के साथ एक फोटो शेयर की

Deepika Padukone and Ranveer Singh

हाल ही में रणवीर ने सुनील गावस्कर के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसनमें उन्होंने गावस्कर को कसकर पकड़ा हुआ था. उन्होंने कैप्शन दिया था, "द लिटिल मास्टर! सुनील गावस्कर, 83 फिल्म, कबीर खान, 83 स्क्वॉड." साथ ही उन्होंने एक फोटो शेन वॉर्न के साथ भी शेयर की थी, जिसमें दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे थे. 

5/5

फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी

Deepika Padukone and Ranveer Singh

बता दें, फिल्म '83' की कहानी 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित. रणवीर के अलावा फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी विर्क, पंकज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन भी नजर आएंगे. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. 

(फोटो साभार: @RanveerSingh)