close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिवराज सिंह के पिता के निधन के बाद राजनेताओं ने प्रकट की शोक संवेदना, देखें तस्वीरें

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह के निधन एमपी के सीएम कल्पनाथ और दिग्विजय सिंह समेत बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने शव पर माल्यापर्ण कर शोक-संवेदना प्रकट की. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 26, 2019, 10:23 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह का शनिवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया. प्रेम सिंह पिछले कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे. उनके निधन की सूचना मिलने के बाद शिवराज मुंबई से अपने पिता के पार्थिव देह को लेकर भोपाल पहुंचे. जहां एमपी के सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह समेत बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने शव पर माल्यापर्ण कर शोक-संवेदना प्रकट की. आज नर्मदा के तट पर उनका अंतिम संस्कार होगा.

1/3

शोक जताने वालों की लगी रही कतार

madhya pradesh, condolence

शिवराज सिंह के पिता के निधन की जानकारी के बाद कई राजनेता अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. जिनमें सीएम कल्पनाथ के अलावा दिग्विजय सिंह, विवेक तन्खा, जीतू पटवारी, कुणाल चौधरी, जयवर्धन, अरविंद मेनन के साथ नरोत्तम मिश्रा शामिल थे.

 

2/3

बीजेपी नेताओं ने भी जताया शोक

madhya pradesh, condolence

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने उनके पिता के निधन की जानकारी के बाद फेसबुक पर, 'द्रवित और दुखी' होने की बात लिखी. वहीं, केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभू ने भी अपनी संवेदना जताई थी.

 

3/3

अंतिम दर्शन के दौरान मौजूद था शिवराज का पूरा परिवार

madhya pradesh, condolence

इस दौरान शिवराज का पूरा परिवार आगंतुकों के सामने मौजूद रहा. जिसमें शिवराज की पत्नी भी शामिल थी. उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव जैत ले जाया जाएगा. जहां नर्मदा के तट पर उनका अंतिम संस्कार होगा.