पीली साड़ी के बाद सोशल मीडिया पर छाईं ये नीली ड्रेस वाली मतदान अधिकारी, देखिए PICS

देश मे लोकसभा चुनाव की धूम है. नेताओ के बयान चुनावी सभाओं और भाषणों की चर्चाओं से अलग इस बार चुनाव में दो महिला मतदान अधिकारी की तस्वीरों ने देश भर में सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. पीली ड्रेस वाली महिला चुनाव अधिकारी के बाद एक नीली रंग की ड्रेस में महिला चुनाव अधिकारी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

विवेक पटैया | May 16, 2019, 10:30 AM IST

लोकसभा चुनाव में देश मे लोकतंत्र के महापर्व में अनगिनत खूबसूरत तस्वीरें सामने आई, जो सुर्खियां बनी.

1/5

नीली ड्रेस वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें वायरल

Pictures of blue dress female officer viral

इस दौरान पीली साड़ी और नीली ड्रेस की जबरदस्त चर्चा रही. चुनाव में दो महिलाओं की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें चर्चा में बनी हुई हैं. इंटरनेट पर खूबसूरत मतदान अधिकारी के तौर पर सुर्खिया बटौर चुकी उत्तर प्रदेश के लखनऊ की पीली साड़ी वाली महिला के बाद अब नीली ड्रेस वाली महिला की फोटो जमकर वायरल हो रही है.

2/5

भोपाल की रहने वाली हैं महिला मतदान अधिकारी

Female polling officer of Bhopal

सोशल मीडिया पर ईवीएम हाथ में लिए हुए इन दोनों महिलाओं की फोटो मतदान केंद्र पर रवाना होने से पहले की है. 12 मई को छठे चरण के मतदान हुए और इस दौरान राजधानी दिल्ली सहित देश भर की 59 सीटों पर वोटिंग हुई. इस बीच एक नीली ड्रेस वाली महिला की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं जिनके हाथ में ईवीएम मशीन नजर आ रही हैं, नीली ड्रेस में जिस पीठासीन महिला अधिकारी का फोटो वायरल हो रहा है, वह भोपाल में रहती हैं.

3/5

भोपाल के बूथ पर लगी थी ड्यूटी

Duty on Bhopal's booth

जब महिला अधिकारी मतदान केंद्र में ड्यूटी करने जा रही थीं, यह फोटो तब ही ली गई और वायरल हो गई. इनकी ड्यूटी भोपाल के बूथ नंबर 100 गोविंदपुरा आईटीआई में लगी थी. राजधानी के कुंजन नगर स्थित कैनरा बैंक में यह महिला अधिकारी योगेश्वरी गोहिते एक वर्ष से पीओ के पद पर कार्यरत हैं. इससे पहले वे जम्मू में थीं.

 

4/5

जी मीडिया से की खास बातचीत

Special talk of live media

योगेश्वरी के पति सेना में मेजर के पद पर हैं. इनका बेटा रोमिल गोहिते है. जी मीडिया की टीम नीली ड्रेस वाली महिला मतदान अधिकारी योगेश्वरी गोहिते के घर जा पहुंची. योगेश्वरी ने जी मीडिया से खास बातचीत में कहा उन्हें मॉडलिंग का नहीं, बल्कि खुद को फिट रखने के साथ घर को सुसज्जित रखने का शौक है. योगेश्वरी से जब पूछा अखबारों और सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने पर आपको गुस्सा तो नही आया आपका रियेक्सन कैसा था.

5/5

काम के साथ मिली पहचान

Identification with work

योगेश्वरी ने कहा , 'मुझे खुशी होती है जब आप काम के साथ पहचान पाते हैं. जब ये फोटो खींची गईं थीं तो मैं चुनाव ड्यूटी में थी. काम के साथ पहचान मिली तो ये मेरे लिए अच्छा है और इसे मैंने पाजिटिव लिया.