close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: देखिए कैसी है अजय देवगन की नई कीमती कार, इतनी हैं खूबियां!

अब अजय ने अपनी ड्रीम कार खरीद ली है. जी हां! अजय देवगन ने देश की सबसे महंगी कार को खरीद कर सबको हैरत में डाल दिया है...

ऋतु त्रिपाठी | Aug 29, 2019, 12:15 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को महंगी गाड़ियों का शौक है. यह तो सभी जानते हैं कि उनकी गैराज में पहले से ही Land Rover Range Rover, MINI Cooper, BMW Z4 के साथ कई महंगी गाड़ियां उनके कलेक्शन की रिचनेस बताती हैं. लेकिन अब अजय ने अपनी ड्रीम कार खरीद ली है. जी हां! अजय देवगन ने देश की सबसे महंगी कार को खरीद कर सबको हैरत में डाल दिया है. आइए इन तस्वीरों में देखते हैं अजय की नई कार Rolls Royce Cullinan की कुछ तस्वीरें...

1/6

अजय की ड्रीम कार

Ajay Devgn's New Car

अजय देवगन ने हाल ही में देश की सबसे महंगी SUV कार खरीदकर अपने कार कलेक्शन में चार चांद लगा दिए हैं. उन्होंने अब Rolls Royce Cullinan को भी अपने घर का सदस्य बना लिया है.

2/6

कीमत 7 करोड़

Rolls Royce Cullinan in pics

इस कार की कीमत की बात करें तो इसकी शोे रूम कीमत तकरीबन 7 करोड़ है. लेकिन कस्टमर की जरूरतों के अनुसार इसमें बदलाव किया जाता है जिससे इसकी कीमत बढ़ जाती है. 

3/6

कई महीने पहले की थी बुक

Ajay Devgn's Rolls Royce Cullinan

अजय देवगन ने बीते कई महीने पहले यह कार बुक कराई थी. क्योंकि इसमें कस्टमर की डिमांड के अनुसार बदलाव किया जाता है इसलिए मोटी रकम देने के भी इसके लिए इंतजार करना होता है. 

4/6

यह है खूबी

Ajay Devgn's Rolls Royce Cullinan

इसमें दो रियर कॉन्फ़िगरेशन की पेशकश की जाती है - लाउंज सीटें या व्यक्तिगत सीटें. दोनों सीट बैक को पूरी तरह से मोड़ा जा सकता है, जिससे एक फ्लैट लोड एरिया या 2/3 और 1/3 स्प्लिट बनाया जा सकता है. 

5/6

हाथ से होता है पॉलिश

Ajay Devgn's Rolls Royce Cullinan

रॉल्स रॉयज में आज भी स्टेनलेस स्टील वाला पॉलिश इसकी सबसे बड़ी खूबी मानी जाती है.

6/6

अजय ने नहीं शेयर की तस्वीरें

Ajay Devgn's Rolls Royce Cullinan

अजय देवगन ने अब तक नई कार की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है, जबकि कार शोरूम की वेबसाइट की ओर से उनके कार खरीदने की पुष्टी की जा चुकी है. यह सभी तस्वीरें कार की लॉन्चिंग पर रॉल्य रॉयज ने जारी की थीं.