कई हसीनाओं के दिल तोड़ चुके अक्षय कुमार का भी दिल टूटा

अक्षय का पहला अलबम गाना फिलहाल कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में अक्षय कुमार का दिल टूटा दिखाया जा रहा है लेकिन रियल लाइफ में अक्षय कुमार ने कई हसीनाओं के दिल तोड़ चुके हैं.

1/8

अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही मॉडल और एक्ट्रेस पूजा बतरा के साथ जुड़ा था. पर फिल्मों में करियर बनाने को पहले महत्व देते हुए अक्षय ने पूजा से रिश्ता तोड़ दिया.

2/8

फिल्मों में एंट्री के बाद सबसे पहले अक्षय कुमार का नाम जुड़ा आयशा जुलका के साथ. अक्षय और आयशा को फिल्म खिलाड़ी के सेट पर प्यार हो गया था, आयशा तो अक्षय से शादी को लेकर मन बना चुकी थीं पर कहा जाता है तब तक अक्षय किसी और अदाकारा के प्यार में पड़ गए थे.

3/8

आयशा जुलका से अक्षय कुमार के ब्रेकअप की वजह मोहरा एक्ट्रेस रवीना टंडन को बताया जाता है. मोहरा फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों प्यार में पागल हो चुके थे, मीडिया के सामने भी दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया था. लेकिन अचानक रवीना ने मीडिया के सामने आकर रिश्ते खत्म होने की बात कबूल ली.

4/8

खिलाड़ी कुमार का नाम खुद से उम्र में बहुत बड़ी एक्ट्रेस रेखा से साथ भी जुड़ चुका है. खबरों की माने तो फिल्म खिलाड़ी के समय दोनों साथ में काफी समय बिताते थे, पर शायद अक्षय कुमार ने भी उम्र की गैप की वजह से जल्द ही रेखा से अलग हो गए.

5/8

रेखा के बाद अक्षय कुमार के जीवन में शिल्पा शेट्टी आई. तू खिलाड़ी मैं अनाड़ी फिल्म के सेट पर मिले और प्यार के फूल खिले, करीब एक साल डेट करने के बाद यह दोनों प्रेमी जोड़े भी अलग हो गए. 

 

6/8

आखिरकार अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना और डिंपल कपारिया की बेटी ट्विंकल खन्ना से 2001 में शादी कर सारी खबरों पर ब्रेक लगा दिया. अक्षय की लव लाइफ के किस्से फिल्मी गलियारों में काफी सुर्खियां बटोरती आ रही थी.

7/8

शादी के बाद भी अक्षय कुमार का नाम एतराज से फिल्मों की शुरुआत करने वाली मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा से भी जोड़ा जा चुका है. मीडिया में खबरों को जोर पकड़ते देख व अपने शादी-शुदा रिश्ते को बचाने के लिए अक्षय कुमार ने प्रियंका चोपड़ा से दूरी बनाई और उनके साथ फिल्म करने से बचने लगे.  

8/8

अक्षय कुमार के अलबम सांग को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने से फिल्मी दुनिया में कृति सेनन की छोटी बहन नुपूर सेनन ने कदम रखा है.