close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय कुमार ने ट्रेन में किया 'हाउसफुल 4' का प्रमोशन, रेलमंत्री बोले- 'सबके लिए दरवाजे खुले हैं'

बॉलीवुड फिल्मों में ट्रेन के सीन तो आप पहले भी देखते रहे हैं, लेकिन पहली बार फिल्म के प्रमोशन के लिए ट्रेन की मदद ली जा रही है. फिल्म हाऊसफुल 4 (Housefull 4) के प्रमोशन के लिए इसके सारे स्टारकास्ट एक ट्रेन में सवार होकर मुंबई से दिल्ली आ रहे हैं. ट्रेन में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कीर्ति खरबंदा, चंकी पांडये जैसे स्टार मौज-मस्ती कर रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Oct 16, 2019, 20:28 PM IST

यूं तो बॉलीवुड अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए तरह-तरह के प्रयोग करता रहा है, लेकिन इस बार अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के प्रचार के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के प्रमोशन के लिए पूरी ट्रेन बुक की है. दिलचस्प बात यह है कि केंद्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल ने फिल्म प्रमोशन के इस तरीके की तारीफ की है. 

1/6

'हाउसफुल 4' के स्टॉर्स ने मुंबई से पकड़ी दिल्ली की ट्रेन

Film Housefull 4 Promotion in Train

मुंबई/नई दिल्ली: यूं तो बॉलीवुड अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए तरह-तरह के प्रयोग करता रहा है, लेकिन इस बार अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के प्रचार के लिए अनोखा तरीका अपनाया है. अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के प्रमोशन के लिए पूरी ट्रेन बुक की है. दिलचस्प बात यह है कि केंद्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल ने फिल्म प्रमोशन के इस तरीके की तारीफ की है. पीयूष गोयल ने ट्वीट कर कहा है, 'रेलवे का जबरदस्त आइडिया, प्रमोशन ऑन व्हील: 16-17 अक्टूबर के बीच मुंबई से दिल्ली के लिए एक ट्रेन चल रही है जिसमें फिल्म हाउसफुल 4 की पूरी टीम होगी. प्रचार के लिए मैं और भी फिल्म निर्माताओं को इस तरीके को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता हूं.'

2/6

अक्षय कुमार समेत सारे स्टार ट्रेन में मस्ती करते दिखे

Promotion On Wheels : Akshay kumar Film Housefull 4 Promotion in Train

यह ट्रेन बुधवार 16 अक्टूबर को 3 बजे दिन में मुंबई सेंट्रल से चल चुकी है. 17 अक्टूबर गुरुवार को यह ट्रेन दिन में 2 बजे नई दिल्ली पहुंच जाएगी. 8 डब्बों की इस ट्रेन में अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम करने वाले सारे स्टार मौजूद हैं. इस ट्रेन में मीडियाकर्मी भी सवार हैं.

3/6

अक्षय कुमार ने साझा की हैं ट्रेन के अंदर की कुछ झलकियां

अक्षय कुमार ने ट्रेन चलने के बाद अंदर के कुछ वीडियो अपने पेज शेयर किए हैं, जिसमें दिख रहा है कि रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कीर्ति खरबंदा, चंकी पांडये जैसे स्टार मौज-मस्ती कर रहे हैं. पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रविंदर भाकर ने बताया कि यह स्पेशल ट्रेन कई राज्यों और महत्वपूण जिलों मसलन सूरत, बड़ोदरा, कोटा स्टेशन से गुजरेगी.

4/6

अक्षय कुमार ने ट्रेन के अंदर की तस्वीरें और वीडियो शेयर की

इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, #Housefull4Express गर्व की बात है पहली बार प्रमोशन ऑन व्हील! अब दिल्ली दूर नहीं.'

5/6

पहली बार ट्रेन में हुआ फिल्म प्रमोशन

अगले दो ट्वीट में अक्षय कुमार ने फिल्म के स्टॉर्स के साथ ट्रेन के अंदर का वीडियो और तस्वीर शेयर किया है. ट्रेन में इस तरह से फिल्म प्रमोशन का यह पहला मामला है.

6/6

भारतीय रेलवे और भी फिल्म निर्माताओं को कर रहा वेलकम

Housefull 4 Promotion On Wheels

वेस्टर्न रेलवे ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है, 'फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रचार और प्रमोशन अभियानों के लिए वेस्टर्न रेलवे और IRCTC ने #PromotionOnWheels के तहत 8-कोच वाली पहली ट्रेन चलाई है. फिल्म की स्टारकास्ट और मीडिया इस विशेष ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं, जो मुंबई सेंट्रल से नई दिल्ली के लिए चल रही है.'