close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: आंद्रे रसेल के B'day पर मना जश्न, पत्नी जेसिम की अदाएं देख आप भी रह जाएंगे हैरान

29 अप्रैल को रसेल का 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. इस खास मौके पर रसेल की पत्नी जेसिम लोरा और स्टाफ के दूसरे मेंबर्स भी मौजूद रहे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 30, 2019, 16:41 PM IST

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russel) की धमाकेदार पारी से कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन के एक मुकाबले में मुंबई इंडियन्स (MI) को हराकर हार का क्रम तोड़ा. रसेल ने कोलकाता के लिए मुंबई के खिलाफ को 40 गेंदों पर 80 रनों की नाबाद पारी खेली. कोलकाता ने अपने घर में हुए इस मैच में मुंबई को हराते हुए प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है. केकेआर की जीत के सरताज रहे खिलाड़ी रसेल ने इस खुशी को अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट किया. वहीं, टीम के खिलाड़ियों ने भी 29 अप्रैल को रसेल का 31वां बर्थडे मनाया. इस खास मौके पर रसेल की पत्नी जेसिम लोरा (Jassym Lora) और स्टाफ के दूसरे मेंबर्स भी मौजूद रहे. आगे देखिए पूरी स्टोरी और तस्वीरें...

1/9

andre russell birthday celebration

आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम ने अपने इंस्टाग्राम से इस पार्टी के वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं. इसके अलावा पति आंद्रे को बर्थडे पर खास अंदाज में विश किया है. आप भी देखिए वीडियो....

        View this post on Instagram                  

Last night.#kolkata #india

A post shared by Jassym Lora Russell (@jassymloraru) on Apr 15, 2019 at 6:02am PDT

2/9

andre russell birthday celebration

जेसिम ने वर्थडे विश में लिखा है, ''हे मेरे प्यारे पतिदेव, मैं आपको सिर्फ जन्मदिन की शुभकामनाएं ही नहीं दे रही हूं, बल्कि मैं प्रार्थना भी कर रही हूं कि आपके दिल की इच्छाएं जल्द पूरी हों. हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे!''

3/9

andre russell birthday celebration

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक और मैच जिताऊ पारी खेलने वाले आंद्रे रसेल ने अपनी पत्नी से कहा है कि वह अपने फैन्स को खुशी प्रदान करने को लेकर हमेशा दबाव में रहते हैं.

 

4/9

andre russell birthday celebration

रविवार को 31 साल के हुए रसेल ने अपनी इस पारी में आठ छक्के और छह चौके लगाए. मैच के बाद रसेल ने कहा कि वह जब भी मैदान पर जाते हैं तो उनका लक्ष्य अपनी पत्नी जैसिम और कोलकाता के फैंस को खुश करना होता है और वह इसे लेकर काफी दबाव में रहते हैं.

5/9

andre russell birthday celebration

रसेल ने कहा, "मेरे लिए यह खास दिन था. यह मेरा जन्मदिन था और मैं अपने फैन्स और अपनी खूबसूरत पत्नी जेसिम को खुश करने के लिए हमेशा दबाव में रहता हूं. मैं हर मैच में इन दोनों को खुश करना चाहता हूं."

6/9

andre russell birthday celebration

रसेल आईपीएल के इस सीजन में 50 छक्के लगा चुके हैं. जेसिम से जब यह पूछा गया कि उन्हें रसेल की पारी कैसी लगी तो उन्होने कहा, "मैं जानती थी कि रसेल आज अच्छा करेंगे. जब वह बड़े छक्के लगा रहे थे मैं काफी रोमांचित थी."

7/9

andre russell birthday celebration

यहां बता दें कि आंद्रे रसेल ने 2016 में जेसिम लोरा से विवाह रचाया थादोनों शादी से पहले डेटिंग कर रहे थे. जेसिम और रसेल की एक बेटी भी है.

8/9

andre russell birthday celebration

पेशे से डोमिनिकल रिपब्लिक की मॉडल लोरा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. उनका इंस्टाग्राम पेज खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा  है.

9/9

andre russell birthday celebration

बता दें कि 29 अप्रैल 1988 को जन्मे आंद्रे रसेल जमैका के एक क्रिकेटर हैं, जो इंटरनेशनल क्रिकेट में वेस्ट इंडीज टीम के लिए खेलते हैं और घरेलू क्रिकेट में जमैका का प्रतिनिधित्व करते हैं.